Tiger Shroff and Disha Patani

Tiger Shroff और Disha Patani हुए ट्रोल, लोग बोले- ‘लोग मर रहे हैं ये घूम रहे हैं’

Tiger Shroff and Disha Patani

मुंबई। पिछले हफ्ते बॉलीवुड के क्यूट कपल दिशा पटानी (Disha Ptani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले थे। रोजाना की भागम-भाग भरी जिंदगी से कुछ आराम पाने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है। ये दोनों बॉलीवुड स्टार समुद्र किनारे क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव (Maldives) रवाना हुए थे। अब पैपराजी ने शहर के हवाई अड्डे पर पहुंचे कपल को अपने कैमरे में कैद किया है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो इन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कपल ने कोरोना वायरस (Corona virus) से बचाव के लिए मास्क भी पहना हुआ था। स्टार फोटोग्राफर विरल भियानी ने इनकी एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है, इसमें कपल एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। इन दिनों इन बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव वेकेशन के लिए इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘बॉलीवु हस्तियों ने महामारी के समय में अपना असली चेहरा दिखा दिया।’ दूसरे ने लिखा, ‘लोग मर रहे हैं और इनको घूमने से फुरसत नहीं। इन लोगों को हम फॉलो करते हैं।’

यह भी पढ़ें – Google CEO Sundar Pichai ने किया ऐलान, राहत कोष में 135 करोड़ देंगे

पिछले दिनो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) साथ छुट्टियां मना कर वापस आए थे। ये दोनों बॉलीवुड स्टार समुद्र किनारे क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव रवाना हुए थे। अब पैपराजी ने शहर के हवाई अड्डे पर पहुंचे कपल को अपने कैमरे में कैद किया है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फिल्म ‘राजी’ (Raazi) की एक्ट्रेस को डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी और एक सफेद टी-शर्ट में देखा गया था। दूसरी ओर, उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नीले रंग की डेनिम के साथ एक शानदार ग्रे टी-शर्ट में कूल लग रहे थे। कपल ने कोरोनो वायरस से बचाव के लिए मास्क भी पहना हुआ था।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *