Mp News: इंदौर शहर में Remdesivir Injection के नाम पर ग्लूकोज बेच दिया

Remdesivir

इंदौर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में एक दिल दहला देने वाले घटनाक्रम में रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) के नाम पर ग्लूकोज का पानी बेचने का मामला सामने आया है। इंदौर (Indore) शहर के लसुडिया थाना क्षेत्र हुई इस घटना ने मानवीयता को शर्मसार कर दिया।

एक ठग ने 20-20 हजार में कोरोना संक्रमित (Corona infected) के परिजन को 2 इंजेक्शन बेच दिए। डॉक्टर ने जब उसे देखा तो सील फेविक्विक से चिपकी हुई थी। इस पर शक हुआ और उसकी जांच की तो उसमें ग्लूकोज का पानी मिला। मामला सामने आने के बाद संक्रमित के पिता ने उसी युवक को दोबारा फोन करके और इंजेक्शन की मांग की। 40 हजार में दो इंजेक्शन का सौदा तय हुआ। जैसे ही वह युवक आया, उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – Corona News: जबलपुर नगर निगम ने संक्रमित मृतकों के अंतिम संस्कार पर लगाई रोक

बताया जा रहा है विशाल नामक एक युवक पिछले 10 दिनों से कोरोना संक्रमित (Corona infected) हैं। उसे ऑक्सीजन (Oxygen) व रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की सख्त जरूरत थी। विशाल के पिता गणेश राव इंजेक्शन के लिए भटक रहे थे तभी आरोपी उनके संपर्क में आया। आरोपी पिछले कई दिनों से नकली रेमडेसिविर बेचकर कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। वह रोज 20 से 25 नकली इंजेक्शन बेच देता है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published.