IPL 2021: Wankhede Stadium के 3 कर्मचारी को हुआ कोरोना वायरस

Wankhede Stadium

IPL 2021: आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में एक बार फिर इस वायरस से कुछ कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, वानखेड़े में 3 और नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से दो ग्राउंड्समैन हैं और एक स्टेडियम का ही प्लंबर है। वानखेड़े स्टेडियम कोरोना संक्रमण (Corona virus)

Advertisement
का ये पहला मामला नहीं है। पिछले हफ्ते ही इसी स्टेडियम के 10 ग्राउंड्समैन संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, सोमवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद स्टेडियम में मैचों के आयोजन को हरी झंडी मिल गई थी।

यह भी पढ़ें – कम कीमत में विदेशी कंपनी को टक्कर देने आ रहा स्वदेशी Smart TV

महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस (Corona virus) के फिर से तेजी से बढ़ने के कारण IPL 2021 के आयोजन पर भी संकट मंडरा रहा है। मुंबई में मौजूद कुछ खिला़ड़ियों के अलावा ग्राउंड्समैन से लेकर टूर्नामेंट के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स के कुछ कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में नए कोरोना मामलों ने एक बार फिर BCCI के लिए चिंता बढ़ाने का काम किया है। टूर्नामेंट की शुरुआत में सिर्फ 3 दिन हैं, जबकि मुंबई में पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा।

समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक, स्टेडियम में तीन नए मामलेे आए हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के एक सूत्र ने PTI से कहा, “स्टेडियम की जांच में तीन मामले कोविड-19 पॉजिटिव के मिले हैं, जिसमें दो मैदानकर्मी हैं।” हालांकि, MCA या BCCI की ओर से इससे ज्यादा जानकारी या कोई भी आधिकारिक बयान इस संबंध में नहीं आया है।

यह भी पढ़ें – Mp News: अस्पताल में पार्किंग कर्मचारी ने मरीज को खाना देने आए आदमी को गोली मार

IPL 2021 की शुरुआत से पहले कोरोना संक्रमण का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अक्षर पटेल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओपनर देवदत्त पडिक्कल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं बीते शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम के ही 10 मैदानकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी थी लेकिन उसमें से ज्यादातर इस बीमारी से उबर गये है।

इनके अलावा मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में ठहरे स्टार स्पोर्ट्स के 14 कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। महाराष्ट्र सरकार ने शहर में सप्ताहांत के लॉकडाउन प्रावधानों और रात के कर्फ्यू के बावजूद इसके आयोजन को मंजूरी दे दी थी। सरकार ने रात्रि कर्फ्यू के दौरान भी टीमों को अपने संबंधित होटलों से रात आठ बजे के बाद यात्रा करने और स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति दी है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *