अभिनेत्री सीरत कपूर की इस ग्लैमरस देसी और विदेशी लुक के पीछे कई लोग हो रहे है दीवाने !!!

Mp News Now

अभिनेत्री सीरत कपूर साउथ (Actress Sirat Kapoor South) सिनेमा में अपनी अदायिकी से दर्शकों के दिलो में घर कर चुकी है और वह वो एक उच्च कोटि की अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है, साथ ही सीरत अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। सीरत कपूर जितनी बेहतरीन कलाकार है उतनी है प्रशिक्षित डांसर और सिंगर है। अभिनेत्री का फैशन सेंस वाकई लाजवाब है।

हालही में अभिनेत्री ने अपनी दो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही है। सीरत कपूर अपनी पहेली तस्वीर में गुलाबी रंग की एम्ब्रोइडरी बॉर्डर वाली स्लीवलेस ब्लाउज के साथ नज़र आ रही है तो वही अपने लुक को परिपूर्ण करने के लिए उन्होंने एक बड़ा झुमका भी पहना है। दूसरी तस्वीर में सीरत कपूर ने एक स्प्लिट थाई जो की बैकलेस ड्रेस है उसमे अभिनेत्री ख़फ़ी हॉट और अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अपने ड्रेस के रंग से मिलता झूलता हील्स पहनी हुई देखि जा सकती है। इन दोनों लुक में अभिनेत्री को प्रशंसकों द्वारा पसंद किए जा रहा है। सीरत कपूर नियमित रूप से भी फिटनेस के ऊपर ख़फ़ी ज्यादा ध्यान देती है, जिसे हम उनके इंस्टाग्राम पर देखा सकते है।

Mamta Banerjee पैर में चोट, अस्पताल में किया गया भर्ती

अभिनेत्री, सीरत कपूर अपनी हिट फिल्मे जैसे “माँ विनता गाढ़ा विनुमा”, “कृष्णा एंड हिज़ लीला”, “टच चेसि चुडु”, “टाइगर” और “ओक्का कशम” के लिए जानी जाती हैं। तो वही अभिनेत्री ने एक बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म “रॉकस्टार” में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में भी अद्भुत काम किया है। अभिनय और नृत्य के अलावा, सीरत कपूर एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका भी हैं। तो वही अब सीरत कपूर बॉलीवुड में फिल्म माररिच से नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ डेब्यू करने जा रही है। ये फिल्म तुषार कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर टेल बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *