Sonu Sood फिर से बने मसीहा, बच्चे के दिल का ऑपरेशन कराएंगे

Sonu Sood

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) अब देश भर में अलग-अलग नामों से बुलाए जाने लगे हैं। कोई उन्हें ‘गरीबों का मसीहा’ तो कोई ‘रियल हीरो’ के नाम से बुला रहा है। कारण हैं, एक्टर के नेक काम देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन (Coronaviurs Lockdown) के बाद एक्टर का नेक चेहरा दुनिया के सामने आया था। उन्होंने कई गरीबों की आर्थिक मदद करने से लेकर बच्चों की शिक्षा में मदद करने तक कई ऐसे काम किए, जिससे लोग खुश हो गए. अब एक्टर ने एक और ऐसे ही काम की जिम्मेदारी उठाई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें – कर्नाटक: गैर धर्म की लड़की के साथ सफर कर रहे युवक को चाकू मारा

सोनू सूद (Sonu Sood) एक 1 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने हैं। दरअसल, झांसी का अहमद दिल की बीमारी से पीड़ित है। अहमद 1 साल का है, जिसके दिल में छेद है। बच्चे की बीमारी का पता चलने पर सोनू सूद ने बच्चे का इलाज कराने की जिम्मेदारी खुद पर ले ली है और बच्चे का इलाज शुरू करवा दिया है। सोनू सूद को जैसे ही पता चला कि पीड़ित बच्चे के माता-पिता की आर्थिक हालत ठीक नहीं है तो उन्होंने बिना देरी किए बच्चे का इलाज शुरू करवाने का फैसला ले लिया।

अब 4 अप्रैल से सोनू सूद बच्चे का इलाज शुरू करवा रहे हैं। सोनू सूद ने बच्चे और उसके परिवार को इलाज के लिए मुंबई बुलावा भेजा है। दनपुरा के रहने वाले नसीम को हाल ही में पता चला है कि उसके एक साल के बच्चे के दिल में छेद है। डॉक्टर्स ने नसीम को जल्द से जल्द बच्चे का ऑपरेशन कराने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें – Corona Update: एक दिन में 2777 पॉजिटिव, 3 लाख के पार संक्रमितों की संख्या, 16 की मौत

लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के चलते नसीम के लिए ये सब मुश्किल हो रहा था। ऐसे में सोनू सूद को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने बच्चे के ऑपरेशन की जिम्मेदारी ले ली। बताया जा रहा है कि एक संस्था की ओर से सोनू सूद को इसकी जानकारी मिली है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *