Indore Corona Update: इंदौर शहर में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

mp news

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीते 24 घंटों में प्रदेशभर में कोरोना के 2839 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या बढ़कर 303673 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 4029 पहुंची है।

Advertisement

मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर लगातार तेजी से बढ़ रहा है। जिले में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Mp News: Corona के बढ़ते खतरे को देखते हुए मध्य प्रदेश की महाराष्ट्र से लगी सीमाएं हुई सील

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरु प्रसाद पाराशर ने पत्रकारों को बताया कि 53 पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने की पुष्टि हुई है। इसमें से ज्यादातर लोगों ने पिछले दिनों कोरोना का वैक्सीन लगवाया था। संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों में से कुछ का उपचार चिकित्सालयों में तो कुछ का उपचार होम आइसोलेशन में जारी है।

मध्यप्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में बीते 24 घंटों के दौरान 737 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 71699 हो गई है। जबकि, यहां संक्रमण का शिकार होकर अब तक 969 लोग जान गवां चुके हैं। इंदौर में 65863 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। अभी कुल 5209 एक्टिव केस हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *