कम कीमत में विदेशी कंपनी को टक्कर देने आ रहा स्वदेशी Smart TV

MP NEWS NOW

स्वदेशी ब्रांड Itel चाइनीज ब्रांड को टक्कर देने के लिए अब भारत में एंड्रॉयड टीवी की पहली रेंज लॉन्च करने जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी भारत में इसी माह अपनी नवीनतम रेंज के एंड्रॉयड टेलीविजन लॉन्च कर सकती है। हाल ही सीएमआर सर्वेक्षण में बताया गया है कि 7,000 रुपए तक के स्मार्टफोन सेगमेंट में Itel सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना जाता है। इसके साथ ही आईटेल 5,000 रुपए से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में लीडर की भूमिका में है।

Advertisement

यह भी पढ़ें – भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

रिपोर्ट के अनुसार, Itel के एंड्रॉयड टीवी बेहतर फीचर्स से लैस होगा। इनमें फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिजाइन, उच्च नीट्स के साथ अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, डॉल्बी ऑडियो के माध्यम से पावरफुल साउंड क्वालिटी जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। शुरूआती चरण में टीवी 32-इंच और 43-इंच साइज के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और इसके बाद आने वाले महीनों में 55 इंच साइज में भी इसे लॉन्च किया जाएगा।

रिपोर्ट में बताया गया है कि आईटेल के आगामी एंड्रॉयड टीवी की कीमत कम हो सकती है और यह ट्रेंडी और बेहतर प्रौद्योगिकी सुविधाओं से लैस होगा। यह आगामी सीरीज इस सेगमेंट में मी (एमआई), रियलमी और टीसीएल जैसे ब्रांडों को कड़ी प्रतिस्पर्धा दे सकती है।

यह भी पढ़ें – UP NEWS: सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से 6 की मौत, 13 घायल

सही मूल्य और वैल्यू के साथ पेश किए गए उन्नत उत्पाद पोर्टफोलियो के जादुई संयोजन ने भारत में कंपनी के सात करोड़ से अधिक ग्राहकों को अपनी उपलब्धि हासिल करने में मदद की है। आईटेल पहले ही स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट दोनों में अपनी लीडरशिप स्थापित कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *