Income Tax Raid: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्माता अनुराग कश्यप के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम

mp news now

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। यह छापामारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। विकास बहल इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं वहीं अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं। हालांकि तापसी के घर छापामारी की वजह अभी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि टैक्स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर आयकर विभाग की छापामारी चल रही है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें – कम कीमत में विदेशी कंपनी को टक्कर देने आ रहा स्वदेशी Smart TV

इन सितारों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है। इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इस मामले में अधिक जानकारी आनी अभी बाकी है।

सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू खूब एक्टिव रहते हैं। दोनों ‘सांड की आंख’ (Saand Ki Aankh) और ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyaan) जैसी सफल फिल्म एक साथ बना चुके हैं। फिल्म ‘दोबारा’ से दोनों की एक साथ फिर से वापसी हो रही है।

यह भी पढ़ें – भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

बात करें तापसी पन्नू की तो वे 2020 में अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ (Thappad ) में नजर आईं थीं। उनकी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही साथ वो ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu), ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba), ‘शाबाश नायडू’ (Sabaash Naidu) और ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) जैसी फिल्में भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें – UP NEWS: सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से 6 की मौत, 13 घायल

जांच बढ़ सकता है
मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं। यह सभी फैंटम फिल्म्स से जुडे हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेनदेन में गड़बड़ी का शक है। छापेमारी मिले दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ सकता है। इसमें कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *