भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

mp news now

भोपाल। खंडवा से भाजपा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है, वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। लेकिन, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद उनकी हालत बिगड़ गई थी। उनकी खराब हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली ले जाया गया था। चौहान मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भी रहे हैं।

दिल्ली से नंद कुमार सिंह चौहान का पार्थिव शरीर आज ही दोपहर 2 बजे खंडवा लाया जाएगा। यहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचेंगे। खंडवा से पार्थिव देह को बुरहानपुर ले जाया जाएगा, नंद कुमार सिंह चौहान को उनका अंतिम विदाई बुरहानपुर में दी जाएगी। सासद चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान ने पिता के निधन की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें – UP NEWS: सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से 6 की मौत, 13 घायल

गौरतलब है कि नंद कुमार सिंह चौहान 16वीं लोक सभा के सदस्य हैं और वे मध्य प्रदेश के खंडवा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। नंदू भैया नाम से चर्चित चौहान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और भोपाल के 74 बंगला स्थित बंगले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पड़ोसी हैं।

सीएम शिवराज सिंह ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहाै कि लोकप्रिय जननेता नंदू भैया, हम सबको छोड़कर चले गये। हमारे सब प्रयास विफल हुए। नंदू भैया के रूप में भाजपा ने एक आदर्श कार्यकर्ता, कुशल संगठक, समर्पित जननेता को खो दिया। मैं व्यथित हूं। नंदू भैया का जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: नहर के पास मिली लावारिस कार, पुलिस ने जब्त किया 90 किलो गांजा

वही मध्य प्रदेश कांग्रेस ने श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि मध्यप्रदेश बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं खंडवा संसदीय सीट से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान जी के निधन की दुःखद खबर है। कांग्रेस परिवार शोक-संवेदना व्यक्त करते हुये दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता है।

यह भी पढ़ें – Delhi: पूर्व मिस इंडिया दिल्ली मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं

इससे पहले जब सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की रिपोर्ट कारोना पाजिटिव आई थी और हालत बिगड़ने लगी थी तो पिछले कुछ दिनों से मंदिरों में महामृत्युंजय का भी पाठ किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद सांसद चौहान लाइफ सपोर्ट पर थे।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा मोबाइल गेम हिंसक, अश्लील और व्यसनी, पबजी एक उदाहरण

उल्लेखनीय है कि सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (नंदू भैया) की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी और उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नंदू भैया ने ट्वीट पर लिखा था कि प्रिय साथियों में अस्वस्थ महसूर कर रहा था, कोरोना की जांच कराने के बाद मेरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आई थें वे भी अपनी जांच करवा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *