Delhi: पूर्व मिस इंडिया दिल्ली मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं

mp news now

नई दिल्ली। मिस इंडिया दिल्ली-2019 (Miss India Delhi-2019) की विजेता मानसी सहगल (Mansi Sehgal) आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गईं। उन्‍होंने पार्टी के नेता राघव चड्ढा की उपस्थिति में अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की। मानसी ने कहा, मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में मुख्‍यमंत्री केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा मोबाइल गेम हिंसक, अश्लील और व्यसनी, पबजी एक उदाहरण

यह भी पढ़ें – महंगा होने के बाद भी 10 हजार रुपए सस्ता है सोना, चांदी भी हुई महंगी

खबरों के मुताबिक, मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आज AAP विधायक राघव चड्ढा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं। मानसी ने कहा, मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया और मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।

मानसी सहगल के पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताते हुए विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। AAP परिवार दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का AAP परिवार में स्वागत करता हूं।

यह भी पढ़ें – Corona Vaccine का दूसरा चरण चालू, जानिए कैसे करना होगा रजिस्ट्रेशन

कौन हैं मानसी सहगल ?

एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी हैं, जिनका अपना एक स्टार्टअप है। मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने खुद को परोपकारी और अंग दान में गहरी रुचि के बारे में बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *