Anupam Kher का सरकार पर फूटा गुस्सा, कहा- छवि बनाने के अलावा भी बहुत काम हैं’

 

अनुपम खेर का सरकार पर फूटा गुस्सा, कहा- 'छवि बनाने के अलावा भी बहुत काम हैं'
Anupam Kher

 

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं. हर बाद केंद्र सरकार की तारीफ करने वाले एक्टर अनुपम खेर ने अब उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. कोरोना की दूसरी लहर के बीच देश के मुश्किल समय से गुजरने पर अनुपम खेर ने कहा है कि सरकार फिसल गई है और इस समय में अपनी जिम्मेदारियों को समझना बेहद जरुरी है.

 

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा है कि कही न कहीं सरकार लड़खड़ा गई है. इस समय यह बात समझना बेहद जरुरी है कि छवि बनाने के अलावा भी जिंदगी में और भी बहुत काम हैं.

 

जब अनुपम खेर से पूछा गया कि सरकार को इस समय अपनी छवि सुधारने की बजाय राहत उपलब्ध कराने पर ध्यान देना चाहिए और कोरोना वायरस से संक्रमित परिवार के लोगों को हॉस्पिटल में बेड के लिए रोता देख और शवों को नदीं में बहाता देख उन्हें कैसा महसूस हुआ? इस पर अनुपम खेर ने कहा कि मुझे लगता है कई केस में आलोचना करना जायज है और मुझे लगता है सरकार को बाकी चीजों से ऊपर उठकर वह काम करना चाहिए जिसके लिए जनता ने उन्हें चुना है. मुझे लगता है इन सभी से केवल एक संवेदनहीन व्यक्ति ही प्रभावित नहीं होता होगा लेकिन दूसरी राजनीतिक पार्टियों को भी अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को क्यों याद आए बाबा महाकाल, जानिए – MP News Now

 

हम सभी को गुस्सा होने का हक है और ये जरुरी भी है. सरकार को उन सभी चीजों की जिम्मेदारी उठानी चाहिए जो इस समय हो रहा है.

 

किरण खेर के निधन की उड़ी थी अफवाह

अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर का इस समय ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा है. हाल ही में वह अपने पति के साथ वैक्सीन का दूसरा डोज लेने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर गई थीं. जिसके बाद उन्हें निधन की अफवाहें उड़ने लगी थीं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे. ऐसे में अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर करके इन खबरों को अफवाह बताया था. उन्होंने लिखा था-किरण को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं. वे सभी झूठ हैं. किरण बिल्कुल ठीक हैं, यहां तक की उन्होंने कोविड का दूसरा वैक्सीन लिया है. मैं लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि ऐसी नेगेटिव खबरें ना फैलाएं. शुक्रिया, सुरक्षित रहें.

 

ये भी पढ़ें:COVID-19 के कहर से बंद हुआ एक और टू-व्हीलर कंपनी का प्रोडक्शन, जानें कंपनी ने क्या कहा

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.