Airtel Xstream Fiber

Airtel ने कराई यूजर्स की चांदी! घर बैठे पाएं तेज स्पीड से चलने वाला इंटरनेट

Airtel Xstream Fiber

आज के समय में हर कोई इंटरनेट का इस्तेमाल करता है क्योंकि मनोरंजन हो या काम, सभी कुछ कहीं न कहीं इंटरनेट (Internet) पर निर्भर करता है. आम तौर पर तो लोगों के स्मार्टफोन्स में डेटा पैक होते हैं लेकिन घर पर तेज स्पीड से देता पाने के लिए लोग वाईफाई कनेक्शन (Wi-Fi connection) का भी इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी अपने घर में वाईफाई (Wi-Fi) का कनेक्शन चाहते हैं, तो जियो की इस सुविधा से आप घर बैठे, बिना किसी चिकचिक के तेज स्पीड इंटरनेट (high speed internet) पा सकते हैं.

Airtel की शानदार इंटरनेट सुविधा

देश कि नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी, भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने यूजर्स को कमाल के बेनिफिट्स (Benefits) वाले प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स (Prepaid and postpaid plans) तो ऑफर करती ही है, साथ ही, इस कंपनी कि तरफ से जबरदस्त वाईफाई सर्विस (wifi service) भी दी जाती है. एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) कंपनी की खास ब्रॉडबैंड सर्विस (broadband service) है जिसमें आपको हाई-स्पीड डेटा (high-speed data) के साथ-साथ कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स मिलते हैं. आइए जानते हैं कि इस सेवा को आप किस तरह इस ब्रॉडबैंड सेवा के लिए घर बैठे ही अप्लाई कर सकते हैं.

घर बैठे पाएं तेज स्पीड से चलने वाला इंटरनेट

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको इस ब्रॉडबैंड सर्विस (broadband service) के लिए अप्लाई करने के लिए मार्केट के चक्कर लगाने पड़ेंगे तो हम आपको बता दें कि आपको ऐसा कुछ नहीं करना पड़ेगा, आइए जानते हैं कि घर बैठे इस सेवा का लाभ कैसे उठाया जा सकता है. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर airtel thanks का वेबपेज खोलें, फिर अपना नाम और मोबाइल नंबर भरें. इसके बाद आप 6 नंबर का वन-टाइम पासवर्ड यानी (OTP) भरें, जो रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आएगा और ओटीपी को वेरफाई करें, जिसे आप Airtel thanks app पर रजिस्टर्ड हो जाएगा.

  1. ये करने के बाद आप को Buy new broadband connection पर क्लिक करना होगा.
  2. इसके बाद आप को अपने शहर को सेलेक्ट करना होगा जहा पर आप को Airtel Xstream Fiber का कनेक्शन लेना है.
  3. ये सब करने के बाद आप को plan को सेलेक्ट करना होगा, जो भी आप लोगो को प्लान सही लगे उसे सेलेक्ट करे.
  4. ये करने के बाद आप अपना नाम, मोबाइल नंबर और पता भरें submit कर दे.
  5. आपको आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक कंफर्मेशन मैसेज भेजा जाएगा.

आपको बता दें कि टेलीकॉम डिपार्टमेंट (DoT) के Rules and Regulations के मुताबिक, सर्विस के लिए आपके पास आधार कार्ड या पहचान का कोई वैलिड प्रूफ और पते का प्रूफ होना जरूरी है. इस तरह आप घर बैठे ही जियो कि इस सर्विस का लाभ उठा सकेंगे.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *