s4-Disha Vakani - mp news now

TMKOC: होली एपिसोड में हो सकती है दयाबेन की वापसी ?

TMKOC: Dayaben will return in Holi episode, fans are waiting

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरजंन कर रहा है. टीवी पर अब तक सबसे ज्यादा लंबा चलने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हर किरदार की अपनी पहचान है। कॉमेडी सीरियल के किरदार जेठालाल, भिड़े, डॉक्टर हाथी, टप्पू, पोपटलाल या फिर दयाबेन हर किसी की दर्शकों के दिलों में खास जगह है।

इसे भी पढ़ें :- TMKOC: होली एपिसोड में होगी दयाबेन की वापसी, फैंस कर रहे का इंतजार

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऐसे में अगर कोई भी किरदार शो से गायब हो जाए तो फैंस को उसकी कमी खलनी लगती हैं। दयाबेन यानी दिशा वकानी की कमी भी फैंस को खूब खल रही है. फैंस दयाबेन के आने का इंतजार कर रहे हैं, अब ऐसे में अगर उनकी एक तस्वीर भी सेट से सामने आ जाए तो फैंस के एक्साइटमेंट का पारा बढ़ जाता है।

इसे भी पढ़ें :- Moviespapa 2022 Full Movie Download in Dual Audio 480p, 720p, 1080p Website

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल, दिशा वकानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने खुद ही यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दिशा वकानी की फोटो देखने के बाद फैंस का मानना है कि वह जल्द ही शो पर अपना अतरंगी अंदाज दिखाती हुई नजर आएंगी। दिशा वकानी की लेटेस्ट तस्वीर में वह अपने ऑनस्क्रीन भाई सुंदरलाल के साथ होली के रंगों में रंगीं हुई नजर आ रही हैं. दिशा वकानी ने तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘होली आ रही है…’

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *