Tata IPL 2022: BCCI ने RuPay को Official Partner के रूप में घोषित किया

Tata IPL 2022: BCCI ने RuPay को Official Partner के रूप में घोषित किया

Tata IPL 2022: BCCI ने RuPay को Official Partner के रूप में घोषित किया

Tata IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग (आईपीएल) (Indian Premier League Governing (IPL)) परिषद ने 3 मार्च को टाटा आईपीएल 2022 (TATA IPL 2022) के लिए एक आधिकारिक भागीदार (official partner) के रूप में भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) (National Payments Corporation of India) (NPCI) के प्रमुख उत्पाद रुपे की घोषणा की।

“हम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) के आधिकारिक भागीदार के रूप में रुपे के बोर्ड में शामिल होने पर प्रसन्न हैं। आईपीएल और रूपे का यह सहयोग, एनपीसीआई (NPCI) का प्रमुख उत्पाद, भारत के दो सर्वश्रेष्ठ घरेलू ब्रांडों को एक साथ लाता है और एक बड़ा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है। दुनिया भर में लाखों भारतीय, तेजी से और निर्बाध तरीके से डिजिटल भुगतान (digital payments) अपनाने को प्रोत्साहित करते हैं, “आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल (IPL Chairman Brijesh Patel) ने कहा।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- WhatsApp एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग विकल्प पर काम कर रहा है

एटीएम, पीओएस उपकरणों और ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर स्वीकृत रुपे भारत का अपनी तरह का पहला ग्लोबल कार्ड भुगतान नेटवर्क है जो अभिनव सुविधाओं के साथ एक असाधारण आत्मनिर्भर कार्ड भुगतान नेटवर्क प्रदान करता है।

एनसीपीआई (NPCI) की सीओओ प्रवीना राय (COO Praveena Rai) ने कहा, “हम सबसे प्रसिद्ध स्पोर्ट्स लीग – इंडियन प्रीमियर लीग में से एक के लिए बीसीसीआई (BCCI) के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हमारा मानना ​​है कि रुपे आईपीएल (IPL) के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है क्योंकि दोनों ब्रांड भारत को एक साथ ला रहे हैं।”

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Pi App: Pi Network पर मोबाइल वेरिफिकेशन कैसे करें ? | How to verify a mobile number in the Pi network ?

“रुपे (RuPay) भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकार किए जा रहे देश भर के लोगों को तकनीक के नेतृत्व वाली, अभिनव और अनुकूलित पेशकश प्रदान करता है। आधिकारिक भागीदार के रूप में आईपीएल में रुपे के उद्यम के साथ, हमें लगता है कि यह तकनीक-प्रेमी को परिभाषित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है , रुपे के युवा, समकालीन ब्रांड व्यक्तित्व, “राय ने नवीनतम साझेदारी पर जोड़ा।

इससे पहले 9 फरवरी, 2022 को, टाटा समूह ने चीनी मोबाइल निर्माता वीवो को 2022 और 2023 सीज़न के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शीर्षक प्रायोजक के रूप में प्रतिस्थापित किया। आईपीएल 2022 26 मार्च, 2022 से शुरू होगा और 10 फ्रेंचाइजी की मेजबानी करेगा।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *