Mp News: Bhopal बिजली विभाग के 150 से ज्यादा कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

Mp News

भोपाल। मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) पर अब कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर बिजली सप्लाई पर देखा जा रहा है। आने वाले दिनों पर शहर की बिजली सप्लाई (Electricity supply) पर संकट पड़ सकता है। इसके पीछे Bhopal बिजली विभाग के 150 से ज्यादा कर्मचारी अधिकारियों का कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होना बताया जा रहा है। शहर के सबसे पॉश इलाका चार इमली में भी 40 फीसदी कर्मचारी पॉजिटिव हैं।

बता दें कि बिजली कंपनी के अधिकारी कर्मचारी लगातार तेजी से कोरोना के शिकार हो रहे हैं। अभी तक 150 बिजली अधिकारी कर्मचारी पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें मैदानी अमले से लेकर जोनल दफ्तरों और मुख्यालय के कर्मचारी मौजूद हैं। कई अधिकारी कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तो अधिकांश को होम आइसोलेशन (Home isolation) में रखा गया है। इसी वजह से बिजली सप्लाई का काम शहर में प्रभावित हो सकता है।

यह भी पढ़ें – Bihar News: जंगल में लगी आग में फंस गए मंत्री जमां खान

बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी पॉजिटिव (Electricity department officials and employee positive) होने से अगले हफ्ते से शहर में बिजली सप्लाई में दिक्कत आ सकती है। बिजली कंपनी में करीब 700 अधिकारी कर्मचारी काम करते हैं। इनमें मैदानी अमले में 450 कर्मचारी शामिल हैं। जबकि शहर की बिजली लाइनों की मेंटेनेंस की व्यवस्था देखने वाले डिवीजन के हालत भी ठीक नहीं हैं।

बिजली विभाग ने कर्मचारी और अधिकारियों के बीच फैलते कोरोना (Corona Infection) के मद्देनजर अब सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के साथ ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) को पत्र लिखा है। इस पत्र में बिजली कंपनी में कार्यरत सभी आयु वर्ग के अधिकारी कर्मचारियों को टीका लगाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें – Rewa Breaking News : आज रात 10 बजे से 23 अप्रैल तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *