Bihar News: जंगल में लगी आग में फंस गए मंत्री जमां खान

Bihar News

बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमां खां (Bihar Minority Minister Jama Khan) के साथ एक बड़ा हादसा होने से टल गया। वह बुधवार को अपने काफिले के साथ जंगल में लगी आग में फंस गए, जिसकी वजह से वहां अफरातफरी मच गई। हालांकि मुस्तैदी दिखाते हुए उनका काफिला घने जंगलों के भीतर घुस गया, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। हादसे से सहीसलामत बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि ऊपरवाले की मेहरबानी की वजह से ही वह जिंदा बच सके हैं।

खबर के मुताबिक मंत्री जमां खान अपने समर्थकों के साथ चैनपुर से अधौरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी बीसवां जंगल के रास्ते में पहुंची तो वहां आग की लपटें उठ रही थीं। देखते ही देखते तेज हवा की वजह से लपटें तेज हो गई। और उनका काफिला वहीं फंस गया। जंगल में रास्ते के दोनों तरफ आग की लपटें उठता देख मंत्री जी बुरी तरह से घबरा गए।

यह भी पढ़ें – Rewa Breaking News : आज रात 10 बजे से 23 अप्रैल तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन

मंत्र जमां खान ने बताया कि उनके ड्राइवर और दूसरी गाड़ी के ड्राइवरों की मुस्तैदी की वजह से ही सबकी जान बचाई जा सकी। बताया जा रहा है कि कुछ महिला पुलिसकर्मी भी इस हादसे में घायल हुई हैं। अल्पसंख्यक मंत्री ने बताया कि अगर समय पर दमकल विभाग की टीम वहां नहीं पहुंचती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। यह घटना बुधवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है।

अधौरा में तेरहवीं में शामिल होने के लिए वह अपने समर्थकों के साथ चैनपुर से निकले थे। जैसे ही वह रस्ते में पहुंचे जंगल में आग लगी हुई थी। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया। सड़के दोनों पर आग देखकर वह काफी घबरा गए। उनको कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि एसी स्थिति में क्या किया जाए। हर तरफ अफरातफरी मच गई. मंत्री की सुरक्षा में लगी गाड़ियों ने पीछे जाने की काफी कोशिश की लेकिन आग की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। सुरक्षाकर्मियों ने समझदारी दिखाते हुए जंगलों के भीतर घुसकर सभी की जान बचाई।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published.