Abhishek Bachchan की फिल्म ‘The Big Bull’ को मां और पत्नी ने फिल्म देखने से किया इंकार

The Big Bull

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Bollywood actor Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) 8 अप्रैल के दिन शाम को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform), डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के रिलीज होने से पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फैमिली मेंबर्स को फिल्म दिखाई, जिसमें से केवल उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म देखी है। बिग बी को बेटे की फिल्म काफी पसंद आई है और अभिनेता ने बेटे के लिए कई अद्भुत बाते कही हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Bollywood actress Aishwarya Rai Bachchan) ने कहा कि वो इसे रिलीज होने के बाद देखेंगी। ऐसे में अभिषेक ने अपनी मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) को अंधविश्वासी बताते हुए कहा कि वो भी मेरी पत्नी की तरह फिल्में रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं।

यह भी पढ़ें – Covid-19: Corona Virus के नया स्ट्रेन लक्षण, पढ़िए पूरी जानकारी

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘मेरी मां रिलीज से पहले मेरी फिल्में नहीं देखती हैं। वो इस मामले में अंधविश्वासी हैं। मेरे परिवार ने फिल्म देखी है। अजय देवगन जो कि फिल्म के निर्माता है उन्होंने ये फिल्म मेरे परिवार को दिखाई। लेकिन मेरी मॉम से इसे देखने से इंकार कर दिया क्योंकि वह अंधविश्वासी है। यह उनके जन्मदिन से एक दिन पहले रिलीज हो रही है और इसलिए उन्होंने कहा कि जन्मदिन के तोहफे के तौर वो ये फिल्म कल देखेंगी। मुझे यकीन है कि वो मुझे वही चीजें बताएंगी जो वो फिल्म देखने के बाद महसूस करेंगी।

अभिषेक ने आगे कहा, ‘परिवार के बाकी लोगों को फिल्म पसंद आई। मेरे पिता के पास कहने के लिए अद्भुत चीजें थीं। मैं पहले से ही खुश हूं क्योंकि मेरे लिए जो एक आवाज मायने रखती है उन्हें ये फिल्म पसंद आई है।’ अभिषेक ने कहा कि उनकी मां की तरह उनकी पत्नी भी रिलीज से पहले उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करती हैं। ऐश्वर्या रिलीज के बाद ही मेरी फिल्में देखती हैं।

यह भी पढ़ें – महिला को थाने में बुलाकर उसके साथ छेड़खानी करना पड़ा महंगा, TI बर्खास्त

‘द बिग बुल’ (The Big Bull) स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता (Stock Broker Harshad Mehta) की जिंदगी पर आधारित है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के अलावा फिल्म में सोहम शाह (Sohum Shah), निकिता दत्ता (Nikita Dutta) और इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म अजय देवगन (Ajay Devgn) द्वारा निर्मित है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *