महिला को थाने में बुलाकर उसके साथ छेड़खानी करना पड़ा महंगा, TI बर्खास्त

MP NEWS

ग्वालियर। महिला को थाने में बुलाकर उसके साथ चैंबर में छेडख़ानी करने में फंसे टीआइ केएन त्रिपाठी (TI KN Tripathi) को आईजी अविनाश शर्मा (IG Avinash Sharma) ने गुरुवार शाम को बर्खास्त कर दिया है। टीआइ त्रिपाठी की करतूत सामने आने पर तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन में पदस्थ किया गया था। टीआइ केएन त्रिपाठी पर बहोड़ापुर में रहने वाली महिला ने थाने बुलाकर छेडख़ानी का आरोप लगाया था।

मोबाइल में रिकॉर्ड

पीडि़ता ने एसपी अमित सांघी से शिकायत की थी कि वह कंपू इलाके में ऑटो चलाती है। केएन त्रिपाठी ने उस दौरान कंपू टीआई (TI) होने का फायदा उठाकर उसे मदद का हवाला देकर झांसे में लिया। इस बहाने से उसे थाने में बुलाया। अपने चैंबर में उसके साथ छेडख़ानी की। टीआई त्रिपाठी की हरकत वह भांप गई। इसलिए महिला बाल विकास के अधिकारियों और कुछ समाजसेवियों की मदद से टीआई त्रिपाठी की हरकत को रंगे हाथ मोबाइल में रिकॉर्ड कराया था। उसकी शिकायत एसपी सांघी से की थी।

यह भी पढ़ें – Jhansi Corona Update: झांसी में नाइट कर्फ्यू, 9 से 12वीं तक स्कूल बंद

धमकाने और गवाही पलटने की कोशिश

थाने के अंदर महिला के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आने पर एसपी सांघी ने टीआइ त्रिपाठी को निलंबित किया था। पीडि़ता की शिकायत पर त्रिपाठी पर केस दर्ज किया था। इस दौरान पीडि़ता ने जनकगंज थाने में टीआई त्रिपाठी पर धमकाने और गवाही पलटने की शिकायत दर्ज कराई थी।

IG ने किया बर्खास्त

एसपी अमित सांघी ने बताया कि थाने में महिला से छेडख़ानी कर केएन त्रिपाठी ने घृणित कार्य किया है। गुरुवार शाम को आईजी अविनाश शर्मा ने निरीक्षक केएन त्रिपाठी को बर्खास्त किया है। महीने की पहली तारीख को पीडि़ताओं को बाल कल्याण समिति के सामने लाना था।

यह भी पढ़ें – Corona Update: Rajkot में कोरोना बेकाबू, 2 दिन में 55 की मौत

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *