MP: नगर निगम कर्मी के सिर पर पत्थर पटककर हत्या, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

MP: नगर निगम कर्मी के सिर पर पत्थर पटककर हत्या, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

जबलपुर। कैंट थाना क्षेत्र में बिरमानी पेट्रोल पंप के पास मुर्गी मैदान में नगर निगम कर्मचारी के सिर में पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। सूचना पर कैंट टीआइ स्टाफ और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीं पुलिस ने मौके से पत्थर जब्त किया है, जिसमें खून लगा हुआ है।

डायरी से हुई पहचान
कैंट टीआइ विजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग 9.30 बजे सूचना मिली कि मुर्गी मैदान में एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ है। सूचना पर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जहां पुलिस को मौके से शराब की बॉटल, डिस्पोजल मिले। मृतक के पास से एक नगर निगम की डायरी मिली, उस डायरी के आधार पर उसकी पहचान शुरू की गई। जिसमें मृतक व्यक्ति की पहचान घमापुर निवासी अरविंद सिंह राजपूत (45) के रूप में की गई। जिसके बाद उसके स्वजन को फोन पर जानकारी देकर बुलाया गया।

यह भी पढ़ें – MP: Indore में गेट परीक्षा फरवरी में, 5 हजार विद्यार्थी शामिल होंगे

अधारताल जोन क्रमांक 7 में करता है काम
मृतक के स्वजन ने बताया कि अरविंद नगर निगम के अधारताल जोन क्रमांक 7 में पदस्थ था। जो शराब पीने का आदी था। अरविंद अपने साथियों के साथ रोज रात को शराब पीने जाता था। गुरुवार की रात को भी दोस्तों के साथ गया था।

मोबाइल नंबर से की जा रही तलाश
मृतक अरविंद के मोबाइल में आखिरी फोन किसका था, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा रात को वह अपने किन दोस्तों के साथ गया था। इसके बारे में उसके परिचितों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – UP: सरकारी नौकरी में भर्ती की उम्र 30 वर्ष करने की सिफारिश, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

नगर निगम कर्मी के सिर में पत्थर पटककर हत्या कर दी। मौके से वह पत्थर जब्त किया गया है, जिससे हमला किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.