Bus Accident: बीकानेर-फलोदी हाईवे पर बस व ट्रेलर की भिड़ंत, 5 की मौत

Bus Accident

जोधपुर। जिले के बाप थानान्तर्गत बीकानेर-फलोदी हाईवे (Bikaner-Phalodi Highway) पर गाडना गांव की सरहद में शनिवार सुबह पर्यटकों की मिनी बस व ट्रेलर की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत व बारह घायल हो गए मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस को अंदेशा है कि चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है।

बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से पर्यटकों से भरी मिनी बस जैसलमेर (Jaisalmer) जा रही थी। बीकानेर से फलोदी हाइवे पर गाडना गांव की सरहद में पहुंचने पर सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रेलर से बस की भिड़ंत हो गई। बस पूरी तरह चकनाचूर हो गई। चालक व पीछे के हिस्से में सवार पर्यटक बुरी तरह फंस गए।

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पर्यटकों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कियाण् काफी मशक्कत के बाद लहुलूहान हालत में यात्रियों को बाहर निकाल बाप के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया, जहां मिनी बस चालक व दो महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया। 12 अन्य घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है।

यात्रियों के हाथ कटे, बस में खून ही खून, पुलिस को अंदेशा है कि दोनों में से एक वाहन चालक को नींद की झपकी आ गई होगी। जिससे हादसा हुआ है। बस चालक की मृत्यु हो गई। जबकि ट्रेलर चालक भाग गया। बस में खून ही खून हो गया। कई यात्रियों के हाथ कट गए। मौके से वाहनों को हटाने की कार्यवाही शुरू की गई।

यह भी पढ़ें –

eather Forecast: बूंदाबांदी से 6 डिग्री लुढ़का पारा, आज आंधी तूफान की चेतावनी

MP NEWS: एक दिन में 603 पॉजिटिव, 2 लाख 66 हजार के पार संक्रमितों की संख्या, 2 की मौत

MP NEWS: तेंदुआ 36 घंटे से भूखा-प्यासा होने से हुआ आक्रामक

Car Accident : Chamba जिले में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत

बर्फबारी ने लाहौल-स्पीति जिले का तोड़ा दर्शकों का रिकॉर्ड

MBBS डॉक्टर को किया गिरफ्तार दूसरे से दिलवा रहा था अपनी परीक्षा

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ रहे मामलों ने बढ़ाई चिंता, आज से फोकस टेस्टिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *