mp news now

Narsinghpur पर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत

mp news now

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर जिले (Narsinghpur District) में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल पर सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। करेली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अनिल सिंघई ने रविवार को बताया कि नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर एक होटल के पास शनिवार रात को एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान राकेश पटेल (55), उनके बेटे रोहित (18) एवं एक अन्य व्यक्ति आयुष पटेल (18) के रूप में की गई है। सिंघई ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए। उन्होंने कहा कि टक्कर मारने वाले वाहन एवं उसके चालक का पता लगाया जा रहा है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें कि इन दिनों मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सड़क हादसे बढ़ गए हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि उज्जैन (Ujjain) में एक दर्दनाक हादसे में 23 साल के एक युवक की मौत और उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में मारे गए युवक का जन्मदिन था। वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने जा रहा था लेकिन रास्ते में मौत उसे अपने साथ ले गयी।

यह भी पढ़ें – Breaking News: मध्यप्रदेश के शहडोल में Earthquake के झटके, 3.9 तीव्रता

घटना नाना खेड़ा क्षेत्र की थी, मृतक का नाम जयंत देसाई था, उसका जन्मदिन था। जयंत देर रात तीन अन्य दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने अपने तीन दोस्तों के साथ कार से रवाना हुआ था। रात 12 बजे के आसपास इंदौर रोड पर गिरीश पेट्रोल पम्प के पास उनकी कार बिजली के पोल से टकरा गयी। इससे ड्रायवर सीट के बगल में बैठा जयंत घायल हो गया। उसके साथ कार में बैठे तीन मित्र भी घायल हो गए। सभी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *