Top 5 Entertainment News :सलमान- संजय लीला साथ करेंगे काम, राहुल वोहरा की पत्नी ने खोला बदइंतजामी के खिलाफ मोर्चा-मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Top 5 Entertainment News :सलमान- संजय लीला साथ करेंगे काम, राहुल वोहरा की पत्नी ने खोला बदइंतजामी के खिलाफ मोर्चा-मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

 

Top 5 News :सलमान- संजय लीला साथ करेंगे काम, राहुल वोहरा की पत्नी ने खोला बदइंतजामी के खिलाफ मोर्चा-मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मनोरंजन जगत में हर रोज एक से एक बेहतरीन खबरें फैंस के सामने आती हैं, खास बात ये है कि ऐसी खबरों को जानने को हर कोई उत्सुक भी रहता है.  ऐसे में अगर किसी से गलती से कभी मनोरंजन की चटपटी हो या फिर ब्रेकिंग किसी भी तरह की अगर कोई भी खबर छूट जाए तो कुछ अधूरा सा भी लगता ही है. फैंस कभी नहीं चाहते कि उनकी नजरों से मनोरंजन जगत की कोई खबर मिस हो जाए. ऐसे में कई बार फिर भी ऐसा होता है कि खबरों पर नजर रखने के बाद भी हमसे कुछ अहम खबरें हर किसी से मिस होती हैं. ऐसे में 10 मई का दिन भी हर रोज की तरह से मनोरंजन की चटपटी खबरों से भरा रहा. अगर आपसे  सोमवार की कोई खबर छूट गई है तो परेशान ना हों. हम Entertainment Top 5 के जरिए बताते हैं आपको सोमवार की 5 बड़ी खबरें.

 

 

करीब 20 साल बाद फिर से संजय और शाहरुख साथ काम कर सकते हैं. 2000 में रिलीज हुई फिल्म देवदास के बाद शाहरुख खान दशकों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक बार दिखाई देंगे. टाइम्स नाउ की एक खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘इजहार’ के जरिए शाहरुख खान साथ काम करेंगे. इस फिल्म को शाहरुख के साथ 4 साल पहले भीसंजय लीला भंसाली करना चाहते थे.

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश ग्रोवर (Producer Suresh Grover) का आज निधन हो गया. उन्हें मुंबई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उन्होंने आखिरी सांस ली. सुरेश बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में से एक थे जिन्होंने इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया. उन्होंने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ काम किया था.

 

 

किच्चा सुदीप(Kiccha Sudeep) कन्नड़ इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं. अपने 25 साल के करियर में सुदीप कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. सिर्फ कन्नड़ ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है. सुदीप आज भी लाखों लड़कियों के क्रश हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब किच्चा सुदीप बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को बहुत पसंद करते थे. काजोल(Kajol) की वजह से ही वह अजय देवगन(Ajay Devgn) से नफरत करते थे.

 

सुदीप से जब हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनके पहले क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काजोल का नाम लिया. उन्होंने बताया वह काजोल के पोस्टर और मैगजीन से तस्वीरें इकट्ठा किया करते थे और उन्हें अपने घर की दीवारों पर लगाते थे. सुदीप ने बताया काजोल उनका क्रश थी इसी वजह से वह अजय देवगन को पसंद नहीं करते थे क्योंकि उन्होंने काजोल से शादी की थी.

 

 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman khan) की फिल्म राधे(Radhe your most wanted Bhai) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. ईद से पहले ही सलमान ने फैंस को गिफ्ट देना शुरू कर दिया है. वह अपनी फिल्म के गाने एक के एक रिलीज कर रहे हैं. जो इस समय ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. आज इस फिल्म का चौथा गाना जूम जूम भी रिलीज हो गया है. गाने में सलमान के साथ दिशा पाटनी(Disha Patani) ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

 

गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- यह जूम जूम करने का समय नहीं है तो घर पर रहो और जूम जूम देखो. प्लीज सुरक्षित रहिए. गाने की शुरुआत फास्ट एंड फ्यूरियस मोड में होती है. सलमान खान एटीवी पर आते हैं दिशा पाटनी रेस शुरू करने के लिए झंडा लहराती हैं. वह अपने शानदार मूव्स से सलमान खान को चियर करते हैं उसके बाद साथ में जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

 

 

अभिनेता राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का बीते रोज दिल्ली में  निधन हो गया. एक्टर पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे. जिसके बाद आज उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उस अस्पताल का है जहां एक्टर भर्ती थे. एक्टर की मौत की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने कल की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं अब उन्हें इंसाफ दिलवाने की लड़ाई भी शुरू हो गई है.

 

राहुल को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, एक्टर का ये वीडियो उनकी पत्नी ज्योति ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. जहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि ” आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है. नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं. इसमें बस पानी आता है, फिर उन्हें आवाज लगाते रहो. वो एक-एक, डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक आपको ही मैनेज करना है, इसको लगाना है. उनको ये नहीं समझ आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो बढ़ाना है.” राहुल के इस वीडियो को अब तक कुल 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जहां 500 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर 1 घंटे से कम समय में कमेंट किया है.

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *