Salman Khan का चौंकाने वाला खुलासा,बताया- बहनों को हुआ था कोरोना, जानिए अब कैसी है उनकी हालात

Salman Khan का चौंकाने वाला खुलासा,बताया- बहनों को हुआ था कोरोना, जानिए अब कैसी है उनकी हालात

 

सलमान खान का चौंकाने वाला खुलासा,बताया- बहनों को हुआ था कोरोना, जानिए अब कैसी है उनकी हालात
सलमान-अर्पिता

 

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना की इस दूसरी लहर में हर रोज लाखों लोग इस भयंकर वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. पिछली लहर से इस बार वायरस ज्यादा खतरनाक है. ऐसे में आम लोग से लेकर कई सेलेब्स भी इस वायरस के चपेटे में आ चुके हैं. इस लिस्ट में सलमान खान (salman Khan) की बहनें भी शामिल हो गई हैं.

 

हाल ही में राधे के प्रमोशन के एक इंटरव्यू में सलमान खान के खुलासा किया है कि उनकी बहनों को कोरोना हुआ था. हालांकि अब खुद अर्पिता खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है.

 

सलमान खान ने दी थी जानकारी

सलमान खान ने बहनों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात बताई तो हर कोई चौंक गया. हालांकि अब एक्टर की बहने कोरोना को हरा चुकी हैं. हाल ही में सलमान खान ने राधे के प्रमोशन के लिए दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर में अर्पिता खान कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं. अर्पिता के साथ एक्टर की एक कजिन को भी कोविड हो चुका है.

 

यह भी पढ़ें- बेमिसाल! लोगों की मदद के लिए इस एक्टर ने बेच दी लाखों की बाइक, फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

 

हालांकि खुशी की बात ये है कि दोनों ने ही कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह रिकवर हो चुकी हैं. हालांकि सलमान ने ये बिल्कुल भी साफ नहीं किया कि उनकी बहन को कोरोना कब हुआ था लेकिन अब खुद अर्पिता ने इस पर अपनी बात रख दी है.

 

अब अर्पिता ने दी जानकारी

सलमान खान के खुलासे के बाद अब अर्पिता ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनको कोरोना हुआ था. एक्टर की बहन ने लिखा है कि मैं अप्रैल 2021 के शुरुआत में कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी. हालांकि, मुझे कोई लक्षण नहीं थे, मैंने सारी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल का पालन किया था. भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं और रिकवरी हो गई सुरक्षित रहें, मजबूत रहें और पॉजिटिव रहें.

 

सलमान की बहन अर्पिता ने आयूष शर्मा से शादी की है. आयुष भी बॉलीवुड एक्टर हैं. वहीं सलमान खान की बात करें तो उनकी फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी भी नजर आने वाली है. फैंस को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

 

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्रालय ने हेल्थ फैसिलिटी को लेकर अपनी राष्ट्रीय नीति में किया संशोधन, जानिये क्या है नया नियम

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *