बेमिसाल! लोगों की मदद के लिए इस एक्टर ने बेच दी लाखों की बाइक, फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

 

बेमिसाल! लोगों की मदद के लिए इस एक्टर ने बेच दी लाखों की बाइक, फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
Harshvardhan Bike Sold

 

देश भर में कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में कई एक्टर्स और टेक एंड ऑटो कंपनियां लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. लेकिन बॉलीवुड और टॉलीवुड के मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जो किया है वो काबिले-तारीफ है. हर्षवर्धन ने अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक को तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए बेच दिया. उन्होंने अपनी बाइक को कुछ पैसे हासिल करने के लिए किया जिससे वे COVID-19 से पीड़ित लोगों की मदद कर सकें.

 

बता दें कि हर्षवर्धन ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के बदले अपने रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल को एक्सचेंज करना चाहते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मोटसाइकिल की कुछ फोटो भी पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने लिखा कि, ”कुछ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के बदले मैं अपनी मोटरसाइकिल दे रहा हूं जिससे हम लोगों की मदद कर सकें. कृपया मुझे हैदराबाद में अच्छे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स ढूंढने में मदद करें.”

 

Harshvardhan Story 1
Harshvardhan Story 1

इसके बाद वे तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पाने में कामयाब रहे जिसे हैदराबाद पहुंचा दिया गया. उन्होंने इस जानकारी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया. अपने स्टोरी में उन्होंने लिखा, “अच्छी खबर! इंस्टाग्राम पर इतनी जल्दी मदद और ऑफर्स के लिए शुक्रिया. 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर हैदराबाद पहुंच चुके हैं. जल्द ही कुछ और आने की उम्मीद है. Ps- मैं इंस्टाग्राम और आपके क्विक सपोर्ट के बिना यह नहीं कर पाता.” इस स्टोरी के साथ उन्होंने एक पिक्चर भी अटैच की जिसमें ‘SOLD’ टेक्स्ट लिखा हुआ दिखाई दे रहा है.

 

ये भी पढ़ेंः स्वास्थ्य मंत्रालय ने हेल्थ फैसिलिटी को लेकर अपनी राष्ट्रीय नीति में किया संशोधन, जानिये क्या है नया नियम

 

Harshvardhan Story 2
Harshvardhan Story 2

आपको बता दें कि हर्षवर्धन के जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं वो Royal Enfield Continental GT 535 है जिसका प्रोडक्शन कंपनी ने 2018 में बंद कर दिया है. यह बाइक येलो कलर की है और यह फर्स्ट कैफै रेसर बाइक है जिसे इंडियन मार्केट में उपलब्ध करवाया गया था. 650 twins के लॉन्च से पहले यह रॉयल एनफील्ड के लिए फ्लैगशिप बाइक थी.

 

Royal Enfield Continental GT 535 की खासियत

इस बाइक में 535cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो Classic 500 की तरह है. यह इंजन 29 bhp का मैक्सीमम पावर और 44 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है और इसमें 5-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है. इसमें Pirelli टायर्स, Brembo ब्रेक्स और कस्टम ECU दिया गया है.

 

ये भी पढ़ेंः चीन की इस बैटरी बनाने वाली कंपनी में हैं 9 अरबपति कर्मचारी, अमेरिका और भारत को भी देती है मात

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.