First Look : Sunil Grover वेबसीरीज में फिर धमाल मचाने को तैयार, मर्डर मिस्ट्री सनफ्लॉवर में देखिए उनका लुक

 

First Look : सुनील ग्रोवर वेबसीरीज में फिर धमाल मचाने को तैयार, मर्डर मिस्ट्री सनफ्लॉवर में देखिए उनका लुक
सुनील ग्रोवर

 

वेबसीरीज तांडव में शानदार एक्टिंग के झंडे गाड़ने के बाद अब सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई सीरीज के साथ आ रहे हैं. इसका नाम है सनफ्लॉवर. इसका फर्स्ट लुक आज दर्शकों के सामने आया है. जिसमें सुनील काफी प्रोमिसिंग लग रहे हैं.

 

एक्टिंग की अगर बात की जाए तो वो अपने कॉम्पिटीटर माने जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से काफी आगे हैं. जितने एक्सपेरिमेंट सुनील करते हैं वो उन्हें बाकी एक्टर्स से भी काफी आगे ले जाते हैं. फिल्म पटाखा में उनके लुक्स और एक्सपेरिमेंट की जमकर तारीफ हुई थी.

 

तांडव में हुई तारीफ (Tandav)

तांडव में तो वो सभी बड़े सुपरस्टर्स पर भी भारी पड़े और पूरी सीरीज का मुख्य किरदार वो ही नजर आए, जो कहानी को आगे लेकर गए. तांडव हालांकि साल 2020 की सबसे विवादित सीरीज रही लेकिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को न तो किसी ने केस में पार्टी बनाया और न किसी ने उनकी कोई आलोचना की.

 

तांडव पर देश भर में कई एफआईआर दर्ज हुईं थीं. जिसके बाद मेकर्स को इसके विवादास्पद सीन्स के लिए माफी भी मांगनी पड़ी और उन्हें हटाना भी पड़ा. मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा था जिसने लोगों की धार्मिक भवनाएं आहत करने के लिए मेकर्स को फटकार भी लगाई. यूपी पुलिस उनको गिरफ्तार करने के लिए मुंबई तक जा पहुंची.

 

 

सनफ्लॉवर में बने हैं सोनू (Sunflower)

सनफ्लॉवर में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ‘सनफ्लॉवर’ सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे. जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल हैं.

 

सुनील का पोस्ट – See Post Here

 

 

 

सोनू की भूमिका में सुनील ग्रोवर का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. यह पोस्टर आपको कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ बताए बिना बहुत कुछ बयां कर रहा है. ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं.

 

रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है. ज़ी5 ऑरिजिनल ‘सनफ्लॉवर’ का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा.

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *