गर्मियों के लिए बेहतरीन है Nora Fatehi का ये ड्रेस, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद

 

1/8

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nora Fatehi

आए दिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आ ही जाती है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस अंदाज में नजर आती हैं. इस बार भी वो एक अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

 

2/8

Nora Fatehi Pic

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आप उनकी इन तस्वीरों को देखकर सच में कह उठेंगे ‘हाय गर्मी’. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ये तस्वीरें इस गर्मी के मौसम में लोगों को हाल और भी बुरा कर रही हैं.

 

3/8

Nora Pic

नोरा ने व्हाइट और स्काई ब्लू बेस्ड फैबिक्र पर रिच सिक्विन वर्क वाला पैंटसूट कैरी किया, जिसमें वो बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं.

 

4/8

Nora

इस टू-पीस को-ऑर्ड सेट में स्ट्रेटकट पैंट्स और फिटेड सिंगल ब्रेस्टेड जैकेट थी. इस ड्रेस पर ब्लैक कलर के लैपल्स लगाए गए थे. इसकी वजह से ये कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट क्रिएट कर रहा है और डीप कट नेकलाइन को हाइलाइट कर रहा है.

 

5/8

Nora Fatehi Pics

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस ड्रेस को फेमस फैशन डिजाइनर नईम खान ने डिजाइन किया है. वो एक इंडियन-अमेरिकन डिजाइनर हैं, जिनके कपड़ों को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हीरोइनों ने पहना है.

 

6/8

Nora Fatehi Photo

इस कॉन्ट्रास्टिंग सूट के साथ नोरा ने जिस ब्लैक कलर के बस्टियर को कैरी किया था, वो दरअसल Christian Louboutin का था.

 

7/8

Nora Photo

इस ड्रेस के साथ नोरा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वेट हेयरस्टाइल और न्यूड मेकअप किया था. इसकी वजह से नोरा और भी ज्यादा हॉट नजर आ रही थीं.

 

8/8

Nora Fatehi Photos

नोरा फतेही के इस हॉट लुक को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर कमेंट कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें ‘आई लव यू’ तक कह दिया.

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

Leave a Comment