Indian Idol 12 Big Twist : अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी

Indian Idol 12 Big Twist : अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी

 

Indian Idol 12 Big Twist : अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी
सोना मोहापात्रा और अनु मलिक

 

इंडियन आइडल 12  ( Indian Idol 12 ) के मंच पर अनु मलिक ( Anu Malik ) की बतौर जज वापसी होने के बाद भले ही आइडल के कुछ फैंस के लिए ये शो ज्यादा दिलचस्प होग या था. लेकिन सिंगर सोना मोहपात्रा के साथ साथ कई अन्य लोगों ने अनु मालिक को दोबारा जज बनाने के लिए चैनल की कड़े शब्दों में निंदा की थी.

 

अब हमारे सूत्रों की मानें तो जल्द ही इंडियन आइडल 12 से अनु मालिक को निकाला जाना तय है और उनकी जगह फिर शो के ऑरिजिनल जज विशाल डडलानी ( Vishal Dadlani ) की आइडल में वापसी होने वाली है. हालांकि शो की इस हफ्ते की शूटिंग पूरी हो चुकी है इसलिए अगले हफ्ते जजों के पैनल में फिर एक बार बड़ा बदलाव देखने मिल सकता है.

 

6 मई को सोना मोहपात्रा ने लिखा था कि एक तरह इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग मृत्यु के तांडव से दो-दो हाथ करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वक़्त का फायदा उठाते हुए टीवी चैनलों ने कुछ सेक्शुअल प्रिडेटर्स को फिर जज की कुर्सी पर बैठाने का निर्णल ले लिया है.

 

 

ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग ( National Commission Of Women ) के लिए भी शर्म की बात है. अपने आगे के चंद ट्वीट्स में सोना मोहपात्रा ने कुछ कानूनी कागजात भी शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने कुछ बच्चियों के बारें में बताया था, और म्यूजिक कंपोजर पर कुछ संगीन आरोप लगाए थे. आपको बता दें अनु मलिक इंडियन आइडल 12 के अलावा और भी कई अन्य शो में भी नजर आ चुके हैं.

 

 

जल्द आएंगे सुखविंदर सिंह

इस हफ्ते पंजाबी सिंगर सुखविंदर सिंह (Punjabi Singer Sukhwinder Singh ) इंडियन आइडल 12 में आकर अपने म्यूजिक का तड़का लगाने वाले है. सुखविंदर इस शो में इंडिया के टॉप 9 कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब धमाल मचाने वाले हैं.

 

वो कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर अपने गानों पर न सिर्फ परफॉर्म करेंगे बल्कि जमकर डांस भी करेंगे. इतना ही नहीं वो कंटेस्टेंट्स की खूब हौसला अफजाई भी करेंगे. सीजन 9 में जब सुखविंदर सिंह आइडल में आए थे तब उन्होंने सलमान अली को अपने साथ गाने का मौका दिया था. इसलिए कंटेस्टेंट्स की तरफ से भी पंजाब के इस मशहूर गायक को इम्प्रेस करने की खूब कोशिश की गई है.

 

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *