Suhana Khan ने सोशल मीडिया दिखाया हॉट अंदाज, देखिये फोटो

Suhana Khan ने सोशल मीडिया दिखाया हॉट अंदाज, देखिये फोटो

बॉलीवुड स्टार्स की तरह स्टार किड्स भी सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बी टाउन के गलियारों में सबसे चर्चित स्टार किड्स सुहाना खान हैं। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन उन्हें कोई पहचान देने की जरूरत नहीं है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Palak Tiwari छोटा सा टॉप पहन निकली, Shweta Tiwari ने किया इस प्रकार रिएक्ट, देखिये फोटो

सुहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर उनकी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। फैंस भी उनकी ग्लैमरस तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।सोशल मीडिया पर सुहाना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।अब सुहा एक बार फिर अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. सुहा इन दिनों दोस्तों के साथ पुर्तगाल में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.अब उनका वेकेशन खत्म हो गया है। वेकेशन के आखिरी दिन उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: अनियंत्रित बस की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: एक ही मामले में दो अलग-अलग स्थानों पर थाना प्रभारी व एएसआई रिश्‍वत लेते गिरफ्तार

इस फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) ने स्लिट टॉप के साथ व्हाइट ट्रांसपेरेंट नोटेड क्रॉप टॉप पहना हुआ है।इसके साथ सुहाना खान (Suhana Khan) ने ब्लू शॉर्ट्स कैरी किया है।वह धूप में खड़ी हैं और खास अंदाज में पोज दे रही हैं.सुहाना ने बालों में बन बनाया है।सिर पर धूप का चश्मा भी लगाएं। इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा व्हाइट हैंडबैग कैरी किया है।

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

इससे पहले सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह रेड लो कट बैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही थीं।सुहा इन दिनों यूएस में हैं और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। सुहा के अंदाज और उनके लुक्स की काफी चर्चा है.सुहाना का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़ें :- नर्स ने बच्चों को बचाने के लिए दांव पर लगा दी खुद की जिन्दगी

सुहा न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ती हैं।वह वहां लंबे समय से है। सुहाना कोरोना वायरस महामारी के चलते भारत आई थीं और अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती थीं।बता दें, सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी बाकी की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची थीं। पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और भाई अबराम (abram Khan) भी उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट पहुंचे।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment