Palak Tiwari छोटा सा टॉप पहन निकली, Shweta Tiwari ने किया इस प्रकार रिएक्ट, देखिये फोटो

Palak Tiwari छोटा सा टॉप पहन निकली, Shweta Tiwari ने किया इस प्रकार रिएक्ट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली ने पहन रखा है इतना खूबसूरत शॉर्ट टॉप टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग के क्षेत्र में अपना नाम बनाया है.पलक अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कुछ ऐसी ही वजहों से इसकी चर्चा हुई है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पलक ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.इन तस्वीरों में पलक का कातिलाना अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। तस्वीरों में पलक तिवारी (Palak Tiwari) काइली जेनर के मेकअप में नजर आ रही हैं। जहां तक ​​पलक के लुक की बात है तो हसीना ने अपने लिए ब्राउन स्ट्रैपलेस टॉप और मैचिंग पैंट्स को चुना। इस स्लीवलेस टॉप को पहनकर हसीना ने चंकी नेकपीस और मिनिमल मेकअप के साथ लुक को हॉट बना दिया। एक्ट्रेस ने गले में खूबसूरत नेकलेस भी पहना था।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: अनियंत्रित बस की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: एक ही मामले में दो अलग-अलग स्थानों पर थाना प्रभारी व एएसआई रिश्‍वत लेते गिरफ्तार

पलक (Palak Tiwari) की ये तस्वीरें उनकी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ आउटिंग के दौरान ली गई थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही थीं। पलक की इन तस्वीरों पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- हॉटनेस अलर्ट !! Urvashi Rautela और Mohammad Ramzan अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से बढ़ा दिया इंटरनेट का तापमान, देखिये फोटोशूट

हालांकि पलक तस्वीरें खिंचवाने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। कई लोगों को उनके आउटफिट्स को लेकर उन्हें ट्रोल करते देखा गया। वहीं कई लोगों का कहना है कि पलक (Palak Tiwari) की तस्वीर में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जैसी ग्रेस नहीं है। पलक (Palak Tiwari) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वह अक्सर खूबसूरत और हॉट पोज में फोटो खिंचवाती नजर आती हैं।

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

पाक ने अपने अभिनय क्षेत्र में पहला कदम रखा है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने गाने ‘बिजली बिजली’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हार्डी संधू के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है। हालांकि एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. यही वजह है कि पलक की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है।कम उम्र में ही उनका फैशन सेंस काफी कूल है, लेकिन फिर भी वह श्वेता के स्टाइल के सामने फीकी पड़ जाती हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment