हॉटनेस अलर्ट !! Urvashi Rautela और Mohammad Ramzan अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से बढ़ा दिया इंटरनेट का तापमान, देखिये फोटोशूट

हॉटनेस अलर्ट !! Urvashi Rautela और Mohammad Ramzan अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से बढ़ा दिया इंटरनेट का तापमान, देखिये यहाँ बी टी एस फोटोशूट

हॉट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Actress Urvashi Rautela) निस्संदेह सफलता की राह पर अग्रसर हैं। अभिनेत्री को अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार किया जाता है। फैशन क्वीन उर्वशी रौतेला सोशल (Urvashi Rautela) मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैशन पसंद हमेशा सुर्खियों में रहती है जो उनके प्रशंसकों को उनके लिए मदहोश कर देती है। अभिनेत्री को हमेशा अपने आकर्षक और सेक्सी गाउन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए इंटरनेट पर तूफान मचाते हुए देखा जाता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभिनेत्री ने हाल ही में उमस भरा बीटीएस वीडियो अपलोड किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक ब्लैक एसिमेट्रिक शोल्डर हेम फिटेड जांघ स्लिट ड्रेस में हाई स्टिलेटोस के साथ और लंबे ईयररिंग्स पहने हुए दिखाई दे रही है, जहा वह इजिप्ट सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ पोज़ करते वक़्त दिखाई दे रही है।

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और मोहम्मद रमजान (Mohammad Ramzan) के बीच की केमिस्ट्री से कमरे का तापमान बेशक बढ़ गया है। वीडियो में, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और मोहम्मद (Mohammad Ramzan) दोनों कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं क्योंकि मोहम्मद कैमरे के लिए पोज़ देने के लिए उर्वशी के चारों ओर अपना हाथ लपेटते हैं। वीडियो पर फैंस अपने दिलों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि फिल्मफेयर के कवर के लिए वीडियो में दोनों ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रहे हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखिये वीडियो,

इसे भी पढ़ें :- नर्स ने बच्चों को बचाने के लिए दांव पर लगा दी खुद की जिन्दगी

इसे भी पढ़ें :- Pranati Rai Prakash आयी नज़र पहाड़ो की खूबसूरती में खोये हुए, शेयर की यह थ्रोबैक फोटो

एक्ट्रेस का इंटरनेशनल गाना वर्साचे बेबी पूरी दुनिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गाने से उनका लुक वर्साचे से प्रेरित है। यह गाना इस साल के सबसे ज्यादा बजट वाले गानों में से एक बताया जा रहा है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment