Pranati Rai Prakash आयी नज़र पहाड़ो की खूबसूरती में खोये हुए, शेयर की यह थ्रोबैक फोटो

Pranati Rai Prakash आयी नज़र पहाड़ो की खूबसूरती में खोये हुए, शेयर की यह थ्रोबैक फोटो

कश्मीर अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए पहचाना जाता है जो हमें दूसरी दुनिया में ले जाने का एहसास करवाता है। प्रकृति की उपस्थिति में होना हमारे जीवन के सबसे सुखद अनुभवों में से एक साबित होता है। इस बात से इंकार करना असंभव है कि उस शानदार सुंदरता में खो जाना एक संभावना ही है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash), जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, समझती हैं कि अपने फंस को कैसे अपडेट रखा जाए और मन लुभाने वाली तस्वीरो से कैसे दिल जीत लिया जाये। अभिनेत्री एक उत्साही प्रकृति प्रेमी है। उत्तर में पली-बढ़ी वह हमेशा इससे घेरी हुई है। प्रणति अक्सर अपने दोस्तों के साथ ट्रेक पर प्रकृति की यात्रा पर जाती रहती है।

इसे भी पढ़ें :- Actress Pranati Rai Prakash हॉट स्विमसूट में जलपरी की तरह तेर ते हुए, लग रही है कातिलाना, देखिये वीडियो

प्रणति (Pranati Rai Prakash) ने पहाड़ों और समुद्र से घिरे कश्मीर में हवा के झोंके में खड़ी अपनी प्यारी थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं है। नजारा सुकून देने वाला और खूबसूरत दोनों लग रहा था। उन्होंने टॉप के साथ बॉडी-कॉन डेनिम जीन्स पहनी हुई है, और उन्होंने नेवी ब्लू विंटर कोट जैकेट और ऊँची एड़ी के कैनवास जूते के साथ अपने लुक को पूरा किया। हवा में पोज देते हुए अभिनेत्री निश्चित रूप से बहुत खूबसूरत लग रही है, क्योंकि हवा के जोके से उसके बाल हवा में उड़ रहे हैं। प्रणति (Pranati Rai Prakash) बहुत हे सुन्दर लग रही थी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह तस्वीर हमें आश्चर्यचकित करती है कि हमें अभिनेत्री की क्यूटनेस पर ध्यान देना चाहिए या लुभावने वाली प्रकृति पर।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) के काम की बात आती है, तो टॉप मॉडल का खिताब हासिल करने के बाद, उन्होंने हमें देखने के लिए कई अच्छी फिल्में और वेब सीरीज दी हैं, और उन्हें ‘लव आज कल 2’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। अभिनेत्री को हाल ही में टेलीविजन स्टार ऋत्विक धनजानी के साथ एक प्रमुख डिजिटल वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली, और वह जल्द ही अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित एक प्रमुख डिजिटल फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ ‘पेंटहाउस’ में दिखाई देंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment