सिनेमाघरों के फिर से खुलने को लेकर उत्साहित Actress Jyoti Saxena, कहा- यह फिल्म उद्योग के लिए एक नई शुरुआत है

Jyoti Saxena

खूबसूरत अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Actress Jyoti Saxena) को हाल ही में हिट गीत “खोया हूं मैं” में देखा गया था और उन्होंने दक्षिण उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त किया, जिससे अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Actress Jyoti Saxena) ‘जयपुर घराना’ में विशेषज्ञता के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने हमेशा एक अभिनेत्री बनने का सपना देखा है क्योंकि वह एक बच्ची थी और हमेशा बॉलीवुड और टॉलीवुड उद्योग के प्रमुख निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करने की इच्छा रखती है।

इसे भी पढ़ें :- Pranati Rai Prakash आयी नज़र पहाड़ो की खूबसूरती में खोये हुए, शेयर की यह थ्रोबैक फोटो

फिल्म के फिर से थिएटर में रिलीज होने के साथ अब फिल्म उद्योग के फिर से उठने की नई उम्मीद है। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Actress Jyoti Saxena) जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, इस फैसले से बहुत खुश हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने कहा, “थिएटर में रिलीज हुई पहली फिल्म सूर्यवंशी के साथ यह फिल्म उद्योग के लिए एक नई शुरुआत है, यह फिल्म निर्माताओं और प्रोडक्शन में काम करने वाले लोगों के लिए राहत की बात है क्योंकि इससे रोजगार भी बढ़ेगा। महामारी के दौरान यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि लोगों की नौकरियां जा रही थीं क्योंकि उत्पादन में कोई काम नहीं बचा था। अब दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का असली आनंद अनुभव कर सकेंगे। मैं रोहित शेट्टी को फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए शुभकामनाएं देना चाहटी हूं। “

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, हम देखते हैं कि कैसे ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) भूमिका की त्वचा में ढलने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि वह फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करेंगी। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.