Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पे स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

रन राजा रन की सबसे प्रमुख अभिनेत्री में से एक सीरत कपूर (Actress Seerat Kapoor) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में दे रही हैं। अभिनेत्री को उनकी निरंतर कड़ी मेहनत और ध्यान देने योग्य प्रयासों के लिए सराहा जाता है। हमें उनके इंस्टाग्राम पोस्ट बहुत पसंद हैं जहां वह दर्शकों को सूचित करती हैं। सीरत (Seerat Kapoor) एक बहुमुखी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं जो अपना काम पूरी लगन से करती हैं। अभिनेत्री जल्द ही बहुमुखी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Actor Naseeruddin Shah) और तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के साथ फिल्म “मैरिच” के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे तुषार एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

अभिनेत्री सीरत कपूर (Actress Seerat Kapoor) को हाल ही में हैदराबाद में दिल राजू के स्टूडियो में देखा गया क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म को लेकर सीरत कपूर (Seerat Kapoor) काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री को पीले रंग के टैंक, डेनिम मिनी स्कर्ट और काले कैनवास के जूते के साथ होलोग्राफिक शाइनी मेटैलिक जैकेट पहने देखा गया था, उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ मेस्सी बन स्टाइल किया था।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor ने “एक लड़की भीगी भागी सी” गीत पर थिरकाए कमर, फैन ने कहा नए ज़माने की मधुबाला

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) अपने साथ सिल्वर बैग और हेडफोन कैर्री किये हुए थीं। दिल राजू के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में सीरत कपूर (Seerat Kapoor) मुख्य भूमिका निभाएंगी, फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है। दिल राजू ने “फ़िदा”, “मिडिल-क्लास अब्बाय”, “रामाय्या वस्थवैय्या” जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं।

इसे भी पढ़ें :- पिलाटे गर्ल Seerat Kapoor का वर्कआउट वीडियो वाकई में हमारे लिए इंस्पिरेशन है

काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर ने टॉलीवुड में कुछ ब्लॉकबस्टर दिए हैं जैसे उन्होंने 2014 में फिल्म ‘रन राजा रन’ के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और बाद में “माँ विन्था गढ़ा विनुमा” जैसी फिल्मों के साथ काम किया।, “कोलंबस”, “राजू गरी गढ़ी 2”, “टच चेसी छोडू” और “कृष्णा एंड हिज लीला” इन सभी फिल्मों को सीरत कपूर (Actress Seerat Kapoor) के अद्भुत प्रदर्शन के कारण समीक्षकों द्वारा सराहा गया था। इन सभी शानदार प्रदर्शनों को देखने के बाद, हम बॉलीवुड के लिए उनकी पहली फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.