Shivika Dewan की हॉट एंड बोल्ड इंस्टाग्राम तस्वीरें बढ़ा रही है इंस्टाग्राम का तापमान, देखिये फोटो

Shivika Dewan की हॉट एंड बोल्ड इंस्टाग्राम तस्वीरें बढ़ा रही है इंस्टाग्राम का तापमान, देखिये फोटो

शिविका दीवान (Shivika Dewan) अपने बेहतरीन अभिनय और व्यक्तित्व से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री निश्चित रूप से जानती है कि अपने उत्कृष्ट फैशन सेंस के साथ ओम्फ फैक्टर को कैसे बढ़ाया जाए। उसने अपने प्रशंसकों को कुछ सबसे लुभावनी तस्वीरें दी हैं और हर बार जब वह ऑनलाइन आती है तो वे उसे संजोते हैं और उसी का एक वीडियो या एक तस्वीर साझा करते हैं। यहां देखिए शिविका दीवान (Shivika Dewan) की कुछ सबसे हॉट बिकिनी तस्वीरें।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

समुद्र तट की चट्टानों पर पोज़ देते हुए अभिनेत्री लुभावनी रूप से बहुत खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी पहनी थी, जो उनके लुक को कमाल का बना रही है। अभिनेता ने अपनी बिकनी को बीच कवर अप फिशिंग नेट होलो सेक्सी ट्यूनिक के साथ जोड़ा। काले रंग की ऊँची एड़ी का स्टिलेट्टो पहने हुए। उन्होंने अपने लुक को ऑक्सीडाइज्ड गहनों और सूक्ष्म मेकअप के साथ साझा किया। वास्तव में, वह हमारी आँखों में बहुत मोहक लग रही थी।

इसे भी पढ़ें :- हॉटनेस अलर्ट !! Urvashi Rautela और Mohammad Ramzan अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से बढ़ा दिया इंटरनेट का तापमान, देखिये फोटोशूट

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एक अभिनेत्री होने के नाते, फिटनेस बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। फिटनेस की दीवानी होने के नाते शिविका (Shivika Dewan) कमाल की दिखती हैं क्योंकि वह अपने जिम मैट के साथ गर्व से अपने एब्स को फ्लॉन्ट करती हैं। अभिनेत्री ने स्लिम-फिट ग्रे स्पोर्ट्स शॉर्ट्स के साथ एक बेबी पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा को चुना। निश्चित रूप से, अभिनेत्री हमें अपने लक्ष्यों की दिशा में अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रही है.

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

ब्लैक बिकिनी में बीच पर पोज देते हुए शिविका दीवान (Shivika Dewan) काफी हॉट लग रही हैं। उसने बिकनी को कार्डिगन कॉटन लॉन्ग श्रग और एक मनमोहक लंबी-चौड़ी समुद्र तट टोपी के साथ नीले रंग के झुमके के साथ जोड़ा। हॉट और बोल्ड इस टैलेंटेड ब्यूटी के लिए उनके पोज में परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।

इसे भी पढ़ें :- नर्स ने बच्चों को बचाने के लिए दांव पर लगा दी खुद की जिन्दगी

आपको शिविका (Shivika Dewan) का यह रूप कैसा लगा हमें जरूर बताएं। उन्होंने अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से इंस्टाग्राम का तापमान जरूर बढ़ा दिया है.

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

काम के मोर्चे पर, शिविका (Shivika Dewan) को ‘ऊ पे कू हा’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में प्रशंसा मिली है। वह यश कुमार के साथ ‘दामाद जी किरये पर है’, ‘कहानी’ और ‘पहेली’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी, साथ ही वह रितेश पांडे के साथ ‘परवरिश’ में भी नजर आएंगी, ‘खिलाड़ी’ में भी खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आयेंगी। शिविका (Shivika Dewan) के कई और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment