Giorgia Andriani ने अपने दर्शकों को घर बैठे कमाई दुबई की सेर, जॉर्जिया ने शेयर किया वीडियो

Giorgia Andriani ने अपने दर्शकों को घर बैठे कमाई दुबई की सेर, जॉर्जिया ने शेयर किया वीडियो

यात्रा करना जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का पहला प्यार प्रतीत होता है, क्योंकि वह अक्सर नए देशों का यात्रा करती रहती है और अपने दर्शको को भव्य तस्वीरों के साथ लुभाती है। अभिनेत्री हाल ही में दुबई की यात्रा पर गयी हुई थी। अपने अच्छे लुक्स के लिए पहचानी जाने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा अपने अनोखे कपड़ों, डांसिंग स्किल्स और धमाकेदार तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभिनेत्री हाल ही में दुबई में एक मिनी ट्रिप से लौटी है, और उसने अपने सभी प्रशंसकों को वहां अपने बिताये समय की एक जलक दी| अभिनेत्री ने अपने भोजन, यात्रा,और उनके यादगार पलों की तस्वीरों को अपने फेन्स के साथ साझा किया।

इसे भी पढ़ें :- Shivika Dewan की हॉट एंड बोल्ड इंस्टाग्राम तस्वीरें बढ़ा रही है इंस्टाग्राम का तापमान, देखिये फोटो

जॉर्जिया एंड्रियानी अनेक व्यंजनो की शौक़ीन है| अभिनेत्री ने अपने वीडियो में दर्शाया है की वे अनेक अनेक प्रकार की मिठाई और डेसर्ट ख़ाते हुए नज़र आ रही है| अभिनेत्री पूरी तरह से आंनद मय मूड में है उनको अपने लगेज बैग पे बैठ कर पोज़ करते हुए नज़र आ रही है। वह हॉटनेस और मिठास का सही मिश्रण है।जॉर्जिया ने वीडियो में सब कुछ कैद कर लिया है, एमार के टॉवर पॉइंट के सही परिप्रेक्ष्य से लेकर उसके नृत्य कौशल या कैटवॉक करने तक, इस अभिनेत्री ने सब कुछ शामिल किया है। उनका बेहतरीन वीडियो हमें दुबई की एक यात्रा करवा देता है और हमारी आखों को सम्मोहित कर देता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- हॉटनेस अलर्ट !! Urvashi Rautela और Mohammad Ramzan अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से बढ़ा दिया इंटरनेट का तापमान, देखिये फोटोशूट

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

इसे भी पढ़ें :- नर्स ने बच्चों को बचाने के लिए दांव पर लगा दी खुद की जिन्दगी

हम इस तेजस्वी अभिनेत्री की अधिक आकर्षक तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। एक्ट्रेस हाल ही में मालदीव ट्रिप से लौटी हैं। अपनी छुट्टियों से कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने के बाद प्रशंशक अभिनेत्री के तारीफों के पूल बंदने से थक नहीं रहे है।

काम के मोर्चे पर,जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में कैरोलीन कामाक्षी वेब सीरीज के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह संगीत वीडियो ‘लिटिल स्टार’ में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा के साथ दिखाई दीं गयी थी। वह जल्द ही ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में श्रेयस तलपड़े के साथ दिखाई देंगी, जिससे बॉलीवुड में उनका मार्ग प्रशस्त होगा।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment