Rewa News: एक ही मामले में दो अलग-अलग स्थानों पर थाना प्रभारी व एएसआई रिश्‍वत लेते गिरफ्तार

Rewa News: एक ही मामले में दो अलग-अलग स्थानों पर थाना प्रभारी व एएसआई रिश्‍वत लेते गिरफ्तार

रीवा। लोकायुक्त ने एक ही मामले में इंस्पेक्टर और एएसआई को रिश्वत लेते ट्रेप किया है। रीवा (Rewa) जिले के गोविंदगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बघेल को दस हज़ार रुपये और एएसआइ देशराज सिंह परिहार को तीन हज़ार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। बुधवार के अलग-अलग दो स्थानों पर लोकायुक्त पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मियों को रंगे हाथ ट्रैप किया है।

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor हुई दिल राजू के सेट पर स्पॉट, अगली फिल्म की शूट का हुआ प्रारंभ

दोनों ने एक ही मामले में रिश्वत की मांग की थी। लोकायुक्त ने पहली कार्रवाई लेक व्यू होटल में की जहां थाना प्रभारी बघेल एक कमरे में ठहरे थे। वही दूसरी कार्रवाई गोविंदगढ़ थाना परिसर में की गई जहां एएसआइ के क्वार्टर में ही रिश्वत के पैसे लेते देशराज सिंह पकड़े गए। दोनों की गिरफ्तारी के बाद लोकायुक्त सर्किट हाउस लाया गया जहां पर दोनों आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया।

दरअसल लोकायुक्त को शिकायत मिली थी कि टीआई और एएसआई ग्राम अमिलकी के रहने वाले शिकायतकर्ता अश्विनी मिश्रा से एक केस में से नाम हटाने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे थे। मिश्रा के खिलाफ गोविंदगढ़ थाना में 12 सितंबर 2021 को धारा 308, 193, 182, 109, 120 बी और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। इसी प्रकरण में से शिकायतकर्ता का नाम हटाने के लिए रिश्वत मांगी थी। लोकायुक्त की कार्रवाई के बाद जिले के एसपी नवनीत भसीन ने थाना प्रभारी गोविंदगढ़ सहित एक अन्य को लाइन अटैच कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

लोकायुक्त के 15 सदस्यीय दल ने कार्रवाई को अंजाम दिया। रीवा (Rewa) लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि शिकायत के बाद कार्रवाई की गई है, कार्रवाई में थाना प्रभारी गोविंदगढ़ सहित एक एएसआई के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देखिये वीडियो

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.