Mp News

Rewa News: अनियंत्रित बस की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

Mp News

रीवा। रीवा (Rewa) जिले के गुढ़ इलाके में गुढ़वा बाईपास के पास अनियंत्रित बस ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एमिबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाने के लिए बुलाया तब तक एक युवक ने घटनास्थल पर ही दम दौड़ दिया तो दूसरे युवक ने रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस के मुताबिक आज दोनों मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों के सौप दिए गए हैं। पुलिस ने यात्री बस को सीज कर दिया है और बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गुढ़ टीआई आराधना सिंह के मुताबिक घटना मंगलवार की रात 8 से 9 बजे की है जब दो युवक एक बाइक में सवार होकर रीवा (Rewa) से अपने गांव जा रहे थे। तभी सीधी की ओर से आ रही प्रधान ट्रेवल्स की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: एक ही मामले में दो अलग-अलग स्थानों पर थाना प्रभारी व एएसआई रिश्‍वत लेते गिरफ्तार

प्रथम दृष्टया बस चालक की लापरवाही सामने आई है सड़क हादसे में सुमनधर द्विवेदी की मौके पर मौत हो गई। वही कल्लू साकेत की एंबुलेंस में रीवा (Rewa) ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना के बाद देर रात को दोनों मृतकों के शव को संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में रखा दिया था। बुधवार को दोनों का पीएम हो गया। घटना के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर गुढ़ थाने ले आई और बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- रीवा के अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम की व्यवस्था नहीं, खतरे में भर्ती मरीजों की जान

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *