Indore: छात्रा का फर्नीचर कटर से कटी गर्दन, हुई मौत

mp news

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर के संस्कृति पार्क पालदा में रहने वाली एक छात्रा की गुरुवार दोपहर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसकी बहन नहाकर निकली तो छात्रा खून से लथपथ मिली। उसका गला फर्नीचर रिपेयर करने वाले कटर से कटा था। बहन ने तुरंत पिता को बुलाया। वे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बहन का कहना है कि वह कुछ कहना चाह रही थी, लेकिन बोल नहीं पाई। पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। भंवरकुआं थाने के एएसआई आरपी मालवीय के अनुसार, मृतका का नाम डॉली जायसवाल (24) था। पिता ओमप्रकाश एसी रिपेयरिंग और इंस्टालेशन का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि घर का फर्नीचर रिपेयर करने के लिए एक कारीगर को बुलाया था। उसने रिपेयरिंग का सामान रखा और मजदूर को बुलाने के लिए चला गया। इसके बाद वे भी (पिता) साथी को लेकर मूसाखेड़ी स्थित साइट पर काम करने चले गए।

यह भी पढ़ें – Mumbai: मुंबई के सनराइज अस्पताल में लगी आग, 2 की मौत

बेटी मोनिका घर में ही थी। जब वह बॉथरूम से नहाकर निकली तो दीवारों और फर्श पर खून देखकर चौंक गई। उसने देखा कि डॉली का गला कटा हुआ था। वह चिल्ला भी नहीं पा रही थी। उसके पास कटर रखा था। उसका तार प्लग में लगा था। मोनिका चीखती हुई बाहर दौड़ी। पिता जब घर पहुंचे तो डॉली तड़प रही थी। वह पिता को कुछ कहना चाहती थी, लेकिन गला कटने से उसकी आवाज ही नहीं निकली।

यह भी पढ़ें CA Inter Result 2021: CA Intermediate का Result आज घोषित किया जा सकता है

मैं सुबह 10.15 बजे घर से निकला, तब डॉली ने ही मुझे चाय पिलाई थी। घटना के वक्त बड़ी बेटी मोनिका नहा रही थी। मैं साइट पर पहुंचा, तभी 30 मिनट बाद मोनिका का फोन आया। कहा- डॉली कट गई है। मैं पहुंचा तो लहूलुहान थी। कुछ देर पहले ही फर्नीचर वाला कारीगर आया था। वह मजदूर लेने चला गया था। मुझे लगता है कि उस कटर पर मेरी बेटी का पैर पड़ा और बटन चालू हो गया। इसके बाद मशीन घूमी और वह दो-तीन जगह कट गई।

यह भी पढ़ें – Bharat Bandh 26 March: किसानों ने किया भारत बंद, क्या- क्या रह सकता है प्रभावित

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रिश्तेदारों ने बताया कि डॉली लॉकडाउन के बाद से प्राइवेट फॉर्म भरकर सिविल इंजीनियर की पढ़ाई कर रही थी। परिवार में दो बहनें और हैं। 20 साल पहले उसकी मां की मौत के बाद पिता ने ही सारी जिम्मेदारी संभाली। तीन साल पहले भाई की कैंसर से मौत हो गई। उसे कुछ समय पहले माइग्रेन की शिकायत हुई थी। उसका इलाज चल रहा था। पुलिस का कहना है कि उसने खुद गला काटा है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

Leave a Comment