Bank of Baroda में सुपरवाइजर की भर्ती के लिए निकली जगह, करे आवेदन

job

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of baroda) में सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक द्वारा बरेली, पीलीभीत और प्रयागराज जिलों में बैंकिंग करेस्पांडेंट (Banking correspondent) (बीसी) (BC) सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा सोमवार, 22 मार्च 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार तीनों जिलों में बीसी सुपरवाइजर के कुल 7 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि आरंभ में 12 माह होगी, जिसे प्रत्येक छह माह के बाद आगे बढ़ाया जा सकता है। इन पदों के लिए यंग कैंडीडेट्स के साथ-साथ रिटार्यड बैंकर्स (अधिकतम चीफ मैनजर तक) भी आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – इंस्पेक्टर की पत्नी का 13 साल तक यौन प्रताड़ना किया, FIR दर्ज के लिए छोड़नी पड़ी नौकरी

इस तरह करे आवेदन

बैंक ऑफ बडौदा बीसी सुपरवाइजर भर्ती (Supervisor recruitment) के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन करना होगा। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे हुए अप्लीकेशन फॉर्म को मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ सम्बन्धित जिले के क्षेत्रीय कार्यालय में जमा करा सकते हैं। बरेली और पीलीभीत जिले के लिए अप्लीकेशन फॉर्म 19 अप्रैल तक और प्रयागराज के लिए 9 अप्रैल 2021 को दोपहर 12 बजे तक जमा किये जाएंगे।

यह भी पढ़ें – Covid-19 : कुछ राज्यों में सार्वजनिक तौर पर होली मनाने पर रोक

कौन-कौन आवेदन दे सकता है?

बैंक ऑफ बडौदा में बीसी सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए किसी पब्लिक सेक्टर बैंक से अधिकतम चीफ मैनेजर रैंक तक से सेवानिवृत्त कर्मचारियों के साथ-साथ फ्रेश उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। फ्रेश उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर अप्लीकेशन का ज्ञान होना चाहिए। एमएससी (आईटी), बीई (आईटी), एमसीए, एमबीए कर चुके उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। फ्रेश उम्मीदवारों के मामले के आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष निर्धारित की गयी है।

यह भी पढ़ें – श्रेयस अय्यर बाहर हुए दो वनडे मैचों से, इंग्‍लैंड के खिलाफ था मैच

इतना मिलेगा सैलरी

बैंक ऑफ बडौदा में बीसी सुपरवाइजर के पदों पर तैनात किये गये उम्मीदवारों को 15000 रुपये की फिक्स सैलरी और अधिकतम 10,000 रुपये तक वैरिएबल अमाउंट पारिश्रमिक के तौर पर दिया जाएगा।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *