mp news now

श्रेयस अय्यर बाहर हुए दो वनडे मैचों से, इंग्‍लैंड के खिलाफ था मैच

mp news now

नई दिल्ली। भारतीय टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच जीत चुकी है। भारत ने 66 रनों के अंतर से पहला मैच जीता और अब उसकी नजर दूसरा मैच जीतकर टेस्‍ट और टी20 T20 के बाद वनडे सीरीज पर भी कब्‍जा जमाने की है। दोनों के बीच 26 मार्च को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा, मगर इससे पहले टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लग गया है। नंबर चार के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) बाकी बचे हुए दोनों मैचों से बाहर हो गए हैं। दरअसल पहले मैच में इंग्‍लैंड के सलामी बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो के शॉट को रोकने के चक्‍कर में अय्यर अपने बाएं कंधे पर गिर गए, जिससे उनका कंधा खिसक गया. वह दर्द से कराहते हुए उस समय ही मैदान से बाहर चले गए थे।

यह भी पढ़ें – Covid-19: Ministry of Health ने दिया सबूत, 18 राज्यों में मिले कोविड-19 का डबल म्यूटेंट वैरिएंट
WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अय्यर न सिर्फ आखिरी के दोनों वनडे मैचों से बाहर हुए हैं, बल्कि वह आईपीएल 2021 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए शुरुआती कुछ मैच भी शायद नहीं खेल पाएंगे। दिल्‍ली कैपिटल्स के कप्‍तान अय्यर को सर्जरी की आवश्‍यकता हो सकती है और अगर ऐसा होता है तो वह करीब दो महीने के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें – Breaking News: महाराष्ट्र के बीड जिले में 26 मार्च से 4 अप्रैल तक लॉकडाउन

अय्यर के बाहर होने पर सूर्य कुमार यादव वनडे क्रिकेट में डेब्‍यू कर सकते हैं। उन्‍होंने इंग्‍लैंड के खिलाफ इसी महीने टी20 क्रिकेट में भी डेब्‍यू किया था और पहले ही मैच में अर्धशतक जड़ दिया था। अगर मैनेजमेंट सूर्य को मौका नहीं देती है तो उसके पास ऋषभ पंत रिजर्व में हैं। वहीं रोहित शर्मा के भी अगले मैच खेलने पर कयास लगाए जा रहे हैं, क्‍योंकि पहले मैच में वह भी चोटिल हो गए थे। अय्यर और रोहित के बाहर होने पर पंत और सूर्य को मिडिल ऑर्डर पर मौका मिल सकता है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *