Mp News

Jabalpur News: Corona से 6 बहनों का छोटा भाई की मौत, 79 चिताएं जलती देख शहर रो उठा

Mp News

जबलपुर। कोरोना संक्रमण (Corona infection) के कारण पूरे जबलपुर (Jabalpur) में कोहराम मचा हुआ है। एक साथ 79 चिताएं जलती देख शहर रो उठा। कहीं किसी घर में 6 बहनों का इकलौता भाई चल बसा, तो कहीं भाईयों की मौत हो गई। शहर की शायद ही ऐसी कोई गली या मोहल्ला हो, जहां से तनावभरी खबरें न आ रही हों।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, दुबे परिवार सूखा सूरतलाई में रहता है। इस परिवार का इकलौता बेटा और 6 बहनों में सबसे छोटा अर्पित (32) कुछ महीनों पहले ही मल्टीनेशनल कंपनी का जॉब छोड़कर परिवार के साथ रहने आया था। कुछ दिन पहले पता नहीं कैसे पिता उमाशंकर और अर्पित कोरोना संक्रमित (Corona infection) हो गए। दोनों को विक्टोरिया अस्पताल में एक साथ भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें – Damoh News: दमोह के जिला अस्पताल में Oxygen cylinder लूट ले गए लोग

यहां अर्पित की हालत और गंभीर हो गई, तो उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। पिता उमाशंकर दुबे विक्टोरिया में अभी भी इलाजरत हैं। अर्पित की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। जैसे-दैसे बेटियों ने मां के साथ मिलकर अर्पित का अंतिम संस्कार किया।

दूसरी ओर, राय परिवार भी दो सगे भाईयों की मौत से टूट गया है। सदर गली नंबर 16 में टेंट व्यवसायी अखिलेश राय (42) और उनके बड़े भाई राजू राय (50) की मौत हो जाने से परिवार सदमे में है। अखिलेश की मौत एक हफ्ते पहले हुई तो, राजू की मंगलवार को मां के सामने उसके बेटे चल बसे।

यह भी पढ़ें – Corona Virus के चपेट में बिहार के Bank, 4 घंटे मिलेगी सेवा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जबलपुर में मंगलवार को 79 मौतें हुईं इनमें से 7 मौतें घरों में ही हुईं। जानकारी के मुताबिक, 19 चिताओं का अंतिम संस्कार तिलवारा घाट पर किया गया। अन्य शवों का अंतिम संस्कार चौहानी मुक्तिधाम में हुआ। कुछ लाशे रानीताल कब्रिस्तान और बिलहरी कब्रिस्तान में दफनाई गईं। इसमें 25 शवों का मोक्ष संस्था की ओर से और अन्य की नगर निगम व परिजनों द्वारा किया गया।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

यह भी पढ़ें –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *