Sonu Sood

Mp News: Sonu Sood ने इंदौर में 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजें

Sonu Sood

इंदौर। देश में एक बार फिर से कोरोना (Corona Vrus) हाहाकार मचा रहा है। हालात दिन प्रतिदिन बेकाबू होते जा रहे हैं। अस्पतालों में जगह नहीं है और कोरोना के केस दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं। देशभर में कोरोना (Corona) केस का एक दिन का आंकड़ा 2 लाख का पार कर चुका हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना की दूसरे लहर से लड़ने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश के इंदौर के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देश में कोरोना (Corona) महामारी के चलते हालात बेकाबू हो रहे हैं। मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही अब अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की कमी होने लगी है। अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड की भारी कमी हो गई है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इंदौर की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। सोनू सूद का इसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें – शवों को जलाने के लिए जगह नहीं मिली तो प्लास्टिक शेड के नीचे चिता जलाई, शेड जलकर खाक हो गया

सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें। कल मुझे पता था कि इंदौरवासियों को ऑक्सीजन की बहुत किल्लत आ रही है। मैं 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर भेज रहा है। मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि एक-दूसरे का साथ दें, जिससे हम इस महामारी से बाहर आ सकें। मुझे पूरा विश्वास है कि अगर हम एक-दूसरे का साथ देंगे तो ये परेशानी दूर होगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *