Seerat Kapoor ने "एक लड़की भीगी भागी सी" गीत पर थिरकाए कमर, फैन ने कहा नए ज़माने की मधुबाला

Seerat Kapoor ने “एक लड़की भीगी भागी सी” गीत पर थिरकाए कमर, फैन ने कहा नए ज़माने की मधुबाला

Seerat Kapoor ने "एक लड़की भीगी भागी सी" गीत पर थिरकाए कमर, फैन ने कहा नए ज़माने की मधुबाला

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार और अपने बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री दर्शकों के मन में अपनी सुंदरता या अपनी उत्कृष्ट तस्वीरों की छाप छोड़ने में कभी विफल नहीं होती है. बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले सीरत कपूर (Seerat Kapoor) निश्चित रूप से स्वर्ण युग से प्रभावित हैं। अभिनेत्री निस्संदेह 70 के दशक के संगीत की प्रशंसक है। जल्द ही फिल्म “मारीच ” के साथ बॉलीवुड की शुरुआत के साथ, सीरत कपूर ने अपना फिल्मी पक्ष दिखाया।

इसे भी पढ़ें :- Love Aaj Kal 2 फेम, Actress Pranati Rai Prakash ने अपने फैशन गेम को रखा मजबूत, उनका कूल और कैजुअल लुक ने जीता दर्शकों का दिल

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) के नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है क्योंकि उन्होंने सबसे सेक्सी वीडियो अपलोड किया है। सीरत कपूर सफेद लेस वाली शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत सफेद छतरी लिए हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री को प्रसिद्ध गीत एक लड़की भीगी भागी सी पर थिरकते हुए देखा जाता है, जिससे हम उन्हें नए जमाने की मधुबाला कहते हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस दिलों की बारिश कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि मारीच अभिनेत्री की नवीनतम रील हमें गाने के साथ पुरानी यादों में बिखेर रही है।

काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म “मारीच” में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म ‘ मारीच ‘ का निर्माण होने जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :- Urvashi Rautela ने अपनी आगामी फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर किया लांच, दिखाया फिल्म के लिए अपना उत्साह

देखिये वीडियो

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *