Urvashi Rautela ने अपनी आगामी फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर किया लांच, दिखाया फिल्म के लिए अपना उत्साह

Urvashi Rautela ने अपनी आगामी फिल्म "दिल है ग्रे" का पोस्टर किया लांच, दिखाया फिल्म के लिए अपना उत्साह

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 2021 में अपनी हिंदी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। “थिरुट्टू पायले 2” (Thiruttu Payale 2) का हिंदी रीमेक है । अभिनेत्री ने अपने व्यक्तित्व के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाया है और फिटनेस और हेल्थ के लिए उनका उत्साह बस लुभावनी है। अभिनेत्री बाई लिंगुअल भाषाओं में बहुत सारे फिल्म में दिखाई देगी।

अभिनेत्री इस समय क्लाउड 9 पर है क्योंकि फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर जारी किया गया है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, जो सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित और लिखित “थिरुट्टू पायले 2” (Dil Hai Gray) का हिंदी रीमेक है, जिसे 2017 में रिलीज किया गया था और इसे तमिल दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी आने वाली फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एम. रमेश रेड्डी ने किया है।

इसे भी पढ़ें :- सैफ अली खान की बहन सबा 2700 करोड़ की अकेली मालकिन है, 45 की उम्र में भी है कुंवारी

इसे भी पढ़ें :- जानिए बॉलीवुड अभिनेता Arjun Rampal की नेट वर्थ?

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर साझा किया, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कैप्शन दिया, “मैं विजयादशमी के इस शुभ दिन पर हमारी फिल्म” दिल है ग्रे ” के शीर्षक की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। “थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक। यह फिल्म है मेरे दिल के बहुत करीब है और निर्देशक सुसिगनेशान सर, निर्माता एम रमेश रेड्डी सर, और मेरे सह-कलाकारों @vineet_ksofficial और @akshay0beroi के साथ काम करना बहुत प्यारा था। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर मेरी फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.