Pranati Rai Prakash ने अपने को-स्टार Rithvik Dhanjani के साथ मनाया बाल दिवस, साझा किया यह मनमोहक वीडियो

Pranati Rai Prakash ने अपने को-स्टार Rithvik Dhanjani के साथ मनाया बाल दिवस, साझा किया यह मनमोहक वीडियो

अनाथ बच्चों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना और उनके लिए दिनचर्या से हटकर कुछ करके उनके चेहरे पर मुस्कान लाना हमेशा एक अच्छा विचार होता है, और हमारी प्यारी अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Actress Pranati Rai Prakash) ने अपने प्यारे दोस्तों और सह-कलाकार ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) के सात मनाया बाल दिवस।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रणति राय प्रकाश ने हमेशा अपने उल्लेखनीय अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। अभिनेत्री को सभी अनाथ बच्चों के साथ प्रेम पूर्वक समय बिताया और सोशिअल मीडिया पे अपने मनोरंजक और खूबसूरत दिन की एक वीडियो साझा की, प्रणति राय प्रकाश (Actress Pranati Rai Prakash) वकाई मे साथ समय बिताते हुए काफी खुश लग रही थी।

इसे भी पढ़ें :- गोवा में मेजर फेस्टिवल में पहली बार होस्ट बनीं Urvashi Rautela, Farah Khan ने की जमके तारीफ

अभिनेत्री ने बच्चों के लिए एक मैजिक शो का प्रदर्शन किया, उनके सात बाद में उनके सह-कलाकार ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) ने भी शामिल हुए और सभी बचो के सात अपना समय बिताया | इस मनमोहक वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, ”कल का इतना शानदार दिन! मुझे बाल दिवस पर प्यारे उत्सव का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद @krishanjagota! बहुत मज़ा आया दोस्तों! मैं एक दिन पहले एक जादू की दुकान पर गयी और बच्चों के सामने कुछ प्रदर्शन करने के लिए कुछ जादू सीखा।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

और यह मेरा पहला मैजिक शो था! और मैं लम्बे उम्र के बाद स्टेशनरी की दुकान पे गयी बचो के लिए सामान खरीदा और अनेक पोस्टर छपवाये जिससे मुझे मेरे कॉलेज और स्कूल के दिन याद आ गए। एनजीओ @dhaiaksharngo में बच्चों के लिए मेरी जादू की चाल का प्रदर्शन किया। कुछ अद्भुत लोग थे। में @thekindry को धन्यवाद कहना चाहती हु। @rithvik_d, बहुत खुशी हुई कि आप शामिल हुए! @therichachdha @krishanjagota @nylamasood दुनिया को बेहतर बनाने के लिए धन्यवाद! ‘

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: नहीं मिली एंबुलेंस तो पिकअप वाहन के अंदर खटिया में लेटा कर मरीज को लाए अस्पताल

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: शासन ने 15 दिन और समय बढ़ाया, अब 30 नवंबर तक होगा राजस्व अभिलेखों का सुधार

इसे भी पढ़ें :- CLAT में बड़ा बदलाव, सेशन 2022 व 2023 के लिए अगले साल मई व दिसंबर में परीक्षा

अभिनेत्री ने वास्तव में एक बहुत ही सुन्दर और खुशियों से भरा दिन बिताया, निश्चित रूप से अभिनेत्री प्रणति (Actress Pranati Rai Prakash) को अपने बचपन वाले दिन याद आ गए| यह देख कर हमारा मन भी ख़ुशी से भर गया है इस बात से हम मुकर नहीं सकते। यह देखना भी अच्छी बात है के किसी अभनेता या अभिनेत्री को बिना किसी वजहसे अनाथ बच्चो को एक यादगार दिन से उनके चेहरे पर ख़ुशी बरकरार करे.

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार ओल्ट बालाजी की ‘कार्टेल’ में देखा गया था और उन्होंने ‘मंडफोडगंज की बिन्नी’ और ‘लव आज कल 2’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए प्रसिद्धि पाई थी, अभिनेत्री जल्द ही स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित पेंटहाउस नामक फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ अंतरिक्ष।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment