गोवा में मेजर फेस्टिवल में पहली बार होस्ट बनीं Urvashi Rautela, Farah Khan ने की जमके तारीफ

गोवा में मेजर फेस्टिवल में पहली बार होस्ट बनीं Urvashi Rautela,Farah Khan ने की जमके तारीफ

बॉलीवुड की खूबसूरत उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दुनिया के मंच पर अपना नाम कमा रही हैं। अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, अभिनेत्री ने बॉलीवुड उद्योग में खुद को स्थापित किया है और विदेशों में अपना नाम बनाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री, जो बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में बैक-टू-बैक कंटेंट बेस्ड फिल्मो में दिखाई देगी।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, और वह अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों से अपडेट रखने के लिए आकर्षक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है. अभिनेत्री हमेशा एक फैशन क्वीन साबित हुई है और अपने खूबसूरत पहनावे से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: मोबाइल गेम से बढ़ रही डिप्रेशन की समस्या प्रतिमाह सामने आ रहे 70 से अधिक मरीज

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अभिनेता विवेक ओबेरॉय और इंस्टाग्राम प्रभावित फैसू के साथ गोवा में एक कार्यक्रम को होस्ट किया। उर्वशी ने गोवा की इवेंट में काफी अच्छा समय बिताया। इवेंट से कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जहां अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और निर्देशक फराह खान भी दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में फराह खान (Farah Khan) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को पहली बार होस्ट करने की बधाई दी और उनके काम की काफी तारीफ भी की, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने लुक के साथ प्रयोग करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें एक झिलमिलाता बेबी पिंक बॉडीकॉन जंपसूट पहने देखा गया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: नहीं मिली एंबुलेंस तो पिकअप वाहन के अंदर खटिया में लेटा कर मरीज को लाए अस्पताल

एक्ट्रेस का इंटरनेशनल गाना वर्साचे बेबी पूरी दुनिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गाने से उनका लुक वर्साचे से प्रेरित है। यह गाना इस साल के सबसे ज्यादा बजट वाले गानों में से एक बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :- CLAT में बड़ा बदलाव, सेशन 2022 व 2023 के लिए अगले साल मई व दिसंबर में परीक्षा

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.