Chunky Pandey और Shahrukh Khan अपने बच्चे Ananya-Aryan को बचाने के लिए के साथ, दोनो के बीच में है पुराना रिश्ता

Chunky Pandey और Shahrukh Khan अपने बच्चे Ananya-Aryan को बचाने के लिए के साथ, दोनो के बीच में है पुराना रिश्ता

इन दिनों अगर कोई चर्चा में है तो वह है सिर्फ और सिर्फ पूरा बॉलीवुड (Bollywood) क्योंकि बॉलीवुड के बारे में आए दिन एक के बाद एक राज खुल रहे हैं जिसके चलते बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ (Celebrities) का नाम सामने आ रहा हैं. इसी के साथ-साथ मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) भी बॉलीवुड और बॉलीवुड की सेलिब्रिटी के पीछे हाथ धो कर पड़ी हुई है. इन दिनों बॉलीवुड बहुत ज्यादा चर्चा में है क्योंकि हालही में बॉलीवुड के किंग माने-जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं.

इसी के चलते लोग शाहरुख को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने बेटे को बचाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई भी परिणाम सामने नही है. पुलिस ने हालही आर्यन खान (Aryan Khan) की व्हाट्सएप चैट के जरिए बाकी बॉलीवुड स्टार्स को भी ढूढ़ना शुरू कर दिया हैं. सबसे पहले पुलिस ने शुरुआत आर्यन की दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से की हैं.

इसे भी पढ़ें :- इतनी बदल गई हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू, लगने लगी है बेहद खूबसूरत, देखिये फोटो

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और कोई नही बल्कि सुपरस्टार चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी हैं. पुलिस का कहना है कि अनन्या से आर्यन सबसे ज्यादा बात करते थे और दोनो की चैट्स में इन हानिकारक चीजो का वर्णन हैं. इसी के चलते पुलिस ने अनन्या को पूछ-ताछ के लिए भी बुलाया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और आर्यन खान (Aryan Khan) दोनो ही बहुत अच्छे दोस्त हैं जिसके चलते यह काफी ज्यादा साथ दिखाई देते हैं.

आर्यन खान के बारे में बताए तो अनन्या पांडे ओर आर्यन दोनो ही बचपन में एक ही स्कूल में पढ़े हैं. यहीं कारण है कि दोनो एक दूसरे के खासा करीब हैं. बोला जाता है कि आर्यन ओर अनन्या की दोस्ती खानदानी हैं जिसके चलते यह दोनो दोस्त हैं. आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों बोला जाता हैं कि इन दोनों की दोस्ती खानदानी हैं.

इसे भी पढ़ें :- एक इंटरव्‍यू में Shahrukh Khan ने कहा था कि मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा

आपको बता दे कि आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या (Ananya Pandey) बहुत अच्छे दोस्त है जिसके चलते हमेशा दोनो साथ नज़र आते हैं और बहुत सारी पार्टीयो में भी आर्यन ओर अनन्या साथ नज़र आते है. हालहिं में मुंबई पुलिस ने अनन्या की पूछताछ के लिए बुलाया क्योंकि आर्यन के सबसे करीब वो ही थी. सोशल मीडिया पर बोला जा रहा हैं की आर्यन ओर अनन्या की दोस्ती एक खानदानी दोस्ती जी तरह हैं क्योंकि दोनो के पिता शाहरुख खान और चंकी पांडे भी बहुत अच्छे मित्र हैं ओर बहुत बार साथ दिखाई देते है.

इन दिनों दोनो के है बच्चे परेशानी में है जिसके चलते चंकी पांडे अपनी बेटी को बचाने के लिए शाहरुख के साथ आये है क्योंकि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को दोनो को एक ही वजह से बार बार परेशान किया जा रहा हैं. यही कारण है कि चंकी पांडे (Chunky Pandey) अपनी बेटी अनन्या को बचाने के किये शाहरुख के साथ आये हैं. शाहरुख और चंकी पांडे के बीच मे काफी सालो का याराना हैं.

इसे भी पढ़ें :- Ajay Devgn की फिल्म देखकर बेटे ने अजय को लगाए थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *