एक इंटरव्‍यू में Shahrukh Khan ने कहा था कि मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा

एक इंटरव्‍यू में Shahrukh Khan ने कहा था कि मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा

इंटरव्‍यू में अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) ने कहा, “मेरा नाम उनके बच्चों के जीवन को खराब कर सकता है और मैं नहीं ‘नहीं चाहता कि ऐसा हो।’ 2008 में एक जर्मन टीवी चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, शाहरुख ने अपनी प्रसिद्धि और अपने बच्चों पर इसके प्रभाव के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “जीवन में अपने परिवार के लिए मेरा सबसे बड़ा डर विशेष रूप से मेरे बच्चों के लिए है कि मुझे उम्मीद है कि वे मेरी छाया से बाहर रह सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :- Ajay Devgn की फिल्म देखकर बेटे ने अजय को लगाए थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा था मेरा सबसे बड़ा डर उन पर मेरी प्रसिद्धि है। मैं नहीं चाहता कि वे कभी भी इससे लड़ें और कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता कि वे पूरी तरह से इस में डूब जाएं कि उन्हें कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं। शाहरुख खान ने कहा था “लेकिन यह बिल्कुल सच है कि मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर सकता है और मैं ऐसा नहीं चाहता। मैं उनके पिता के रूप में जाना जाना चाहता हूं मैं नहीं चाहूंगा कि वे मेरे बच्चों के रूप में जाने जाएं।”

भले ही साक्षात्कार 2008 का है, इसे सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है, क्योंकि शाहरुख (Shahrukh Khan) के एक प्रशंसक, जेलेना पेट्रोविक ने इसे एक संपादित वीडियो में इस्तेमाल किया था। इस संपादन में एक पुराने कॉफ़ी विद करण एपिसोड का एक हिस्सा भी शामिल है, जिसमें शाहरुख ने कहा: “बच्चा पैदा करने का निर्णय आपके दिल के एक टुकड़े को आपके शरीर से बाहर जाने देने का निर्णय है,”।

इसे भी पढ़ें :- पिलाटे गर्ल Seerat Kapoor का वर्कआउट वीडियो वाकई में हमारे लिए इंस्पिरेशन है

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.