इतनी बदल गई हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू, लगने लगी है बेहद खूबसूरत, देखिये फोटो

इतनी बदल गई हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू, लगने लगी है बेहद खूबसूरत, देखिये फोटो

इतनी बदल गई हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू, लगने लगी है बेहद खूबसूरत, देखिये फोटो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो हैं जिसके चलते इसकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है जिसके चलते लोग इस नाटक को देखना बहुत ज्यादा पसन्द करते है. इस बात से तो आप भी सहमति रखते होंगे कि कोई भी नाटक तब मशहूर ओर लोकप्रिय होता हैं जब उसके सारे किरदार निभाने वाले अभिनेता अपना 100% दे और शो को प्रचलित करने में मदद करे. ऐसा ही कुछ तारक मेहता शो में भी है ऐसा इसलिए क्योंकि इस शो की लोकप्रियता बहुत ज्यादा जिसके चलते शो का हर एक किरदार बहुत ज्यादा फेमस हैं.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- एक इंटरव्‍यू में Shahrukh Khan ने कहा था कि मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने यह शो छोड़ दिया है ओर अब शो में सोनू का किरदार पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) नाम की एक कलाकार निभा रही हैं. लोगो का कहना हैं कि उन्हें शो में निधु भानुशाली की कमी खल रही हैं क्योंकि सोनू का किरदार जितने सालो रक निधि ने निभाया था उतना तो शायद किसी ने भी नही निभाया था. यही कारण है कि आज भी लोग सोनू को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं और उनको आज भी लोग सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा मात्रा में फॉलो करते करते हैं. आपको बता दे कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) इस समय एक बहुत ही अच्छी मॉडल बन चुकी हैं और कुछ ही समय मे अपना डेब्यू फ़िल्मो में भी करने वाली हैं. सोनू को लोग आज भी बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं कि सोनू इन दिनों क्या कर रही है.

इसे भी पढ़ें :- Ajay Devgn की फिल्म देखकर बेटे ने अजय को लगाए थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

निधि (Nidhi Bhanushali) इन दिनों मॉडलिंग कर रही है और मॉडलिंग के जरिये सभी लोगो को अपना दीवाना बना रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधु भानुशाली की खूबसूरती के सभी लोग बहुत ज्यादा दीवाने हो गए हैं. निधि के बारे में बताए तो इन्हें डांस भी बहुत अच्छा आता है इसी के चलते निधु ने डांस में भी अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं. निधु के बारे में बताए तो वह कुछ समय मे ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं जिसके चलते यह इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. निधु कि तस्वीरे देखकर यह साफ दिखाई दे रहा है कि निधु थोड़े से समय मे ही कितनी बदल गई. निधु भानुशाली अब भारत की जानी-मानी मॉडल बन चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें :- पिलाटे गर्ल Seerat Kapoor का वर्कआउट वीडियो वाकई में हमारे लिए इंस्पिरेशन है

इसे भी पढ़ें :- 250+ Diwali Wishes In Hindi, Shayari, Quotes and Status

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *