Ajay Devgn की फिल्म देखकर बेटे ने अजय को लगाए थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

Ajay Devgn की फिल्म देखकर बेटे ने अजय को लगाए थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत सारी सुपर-डुपेर हिट फिल्में की ही. अजय देवगन की कॉमेडी फ़िल्मो की एक सीरीज है जिसका नाम गोलमाल (Golmaal) हैं. गोलमाल के कुल 4 पार्ट बन चुके है. इस सीरीज को मनाने वाले डायरेक्टर हो कोई नही बल्कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ही हैं.

हालहि में साल 2017 में गोलमाल का चौथा भाग आया था जो कि बहुत ज्यादा हिट हुआ. इस पार्ट का नाम “गोलमाल अगेन ” (Golmaal Again) था. इस फ़िल्म को देखने के बाद लोगो ने अगल-अलग तरीको से रियेक्ट किया आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फ़िल्म को देखने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) के बेटे युग ने उन्हें चाटा लगा दिया. जी हाँ यह बिल्कुल सच है अजय के बेटे ने उन्हें फ़िल्म देखने के बाद थप्पड़ लगा दिया था. आइये आपको बताते हैं कि आख़िर क्यों अजय के बेटे ने फ़िल्म देखने के बात उन्हें तमाचा लगा दिया.

इसे भी पढ़ें :- पिलाटे गर्ल Seerat Kapoor का वर्कआउट वीडियो वाकई में हमारे लिए इंस्पिरेशन है

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई चीज सामने आती ही रहती हैं जिसके चलते स्टार्स के ऊपर बड़े-बड़े खुलासे होते रहते हैं. ऐसा ही एक खुलासा हालहि में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे अजय देवगन के ऊपर हुआ है जिसके सभी लोगो के बीच मे वह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. आज से करीब 4 साल पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम ‘ गोलमान अगेन ‘ था. यह फ़िल्म बहुत ही ज्यादा बहतरीन रही जिसके चलते सभी ने इसी बहुत ज्यादा पसन्द किया. फ़िल्म के प्रोमोशम के दौरन बॉलीवुड टीबी नाम के न्यूज़ चैनल ने अजय से सवाल किया कि जब आपके परिवार ने इस फ़िल्म को देखा तो उनका कैसा रिएक्शन रहा.

जवाब में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बताया कि मेरी पत्नी काजोल को तो यह फ़िल्म बहुत ज्यादा पसन्द आई और मेरे बेटे को भी लेकिन एक समय ऐसा आया जिसमे मेरे बेटे ने फ़िल्म देखने के दौरान मुझे चाटा लगा दिया. अजय की यह बात सुनने के बाद सभी के कान खड़े हो गए. अजय ने वजह बतांते हुए बताया कि मेरे बेटे को फ़िल्म के शूरुआती समय मे बहुत मझा आ रहा था लेकिन जैसे ही फ़िल्म का एंड आया वह थोड़ा मायूस हो गया और रोने लगा ऐसा इसलिए क्योंकि फ़िल्म का अंत थोड़ा सैड हैं. युग ने इसी को देखते हुए बोला कि आप प्लीज ऐसी सैड फिल्मे मत दिया किया करो पापा.

इसे भी पढ़ें :- शास्त्रों के अनुसार रविवार के दिन करें ये उपाय, भाग्य खिल उठेंगे, धन की कभी कमी नहीं होगी

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.